‘बिरयानी’ खाने शाहीन बाग पहुंचे अनुराग कश्यप, प्रदर्शनकारियों से कही ये बात

587
anurag_sharma_shaheen_bagh

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (anurag kashyap) अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन (shaheen bagh protest) कर रहे लोगों का समर्थन करने पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और लोगों के साथ बिरयानी भी खाई। जी हां, शाहीन बाग में पहुंचकर अनुराग कश्यप ने बिरयानी खाई जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वैसे शाहीन बाग की बिरयानी का मुद्दा दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी सुर्खियों में रहा था।

बहरहाल अनुराग कश्यप ने लोगों का समर्थन किया बिरयानी खाई और स्टेज से लोगों को संबोधित भी किया। अनुराग ने मंच से कहा कि, वह शाहीन बाग के इस मंच पर बिरयानी खाने के लिए आए हैं और उन्होंने लोगों से कहा कि, करीब 60 दिनों से आप लोगों यहां प्रदर्शन पर बैठे हैं आपकी हिम्मत वाकई काबिल-ए-तारीफ है। अनुराग कश्यप आगे बोले कि, आप लोगों की हिम्मत ही उन्हें हिम्मत देती है।

पुलवामा हमले पर सरकार पर साधा निशाना
आपको बता दें, फिल्म मेकर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और सरकार पर अपने ट्वीट के जरिए निशाना साधते हैं। बीते दिनों अनुराग कश्यप का सीएए के विरोध में ट्वीट्स जमकर वायरल हुए थे।

वहीं शाहीन बाग पहुंचने पर अनुराग ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को भी याद किया और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि, सरकार ने हमले से पहले ही दावा पेश किया था उनके पास इंटेल था। पर अगर इंटेल था तो कार्रवाई क्यों नहीं की? इतने सारे देश के जवानों को शहीद होने क्यों दिया ? जवानों के लिए प्लेन या दूसरी कोई व्यवस्था क्यों नहीं की गई ? अनुराग कश्यप आगे बोले कि, सरकार अब तक इन सवालों पर कोई साफ जवाब नहीं दे पाई है। इसी कारण ये सवाल बार-बार मन में उठते हैं।

CAA और NRC पर अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, प्रदर्शनकारियों पर कही ये बात