HomeVideoसैफ की फिल्म 'जवानी जानेमन' ने Box office पर मचाया धमाल, पहले...

सैफ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ ने Box office पर मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) की फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सैफ और आलिया के साथ तब्बू और चंकी पांडेय भी नजर आए हैं। वैसे तो इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला था लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर सैफ अली खान और आलिया कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसी कारण पहले दिन फिल्म ने (Jawaani Jaaneman Collection) सिर्फ 2.5 से 3 करोड़ के बीच कमाई की है। जो काफी कम है। इस फिल्म में सैफ अली खान एक आशिक के रोल में जो 40 साल का होने वाला है और अपनी लाइफ अकेले मस्ती में जीना चाहता है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के अनुसार, सैफ और आलिया की जोडी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई इसी वजह से फिल्म पहले दिन अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई। फिल्म पहले दिन 3 करोड़ पर आकर रुक गई। वहीं बात अगर इस फिल्म की स्टोरी की करें तो, इसमें सैफ अली खान ने जसविंदर सिंह उर्फ के किरदार में हैं और रियल एस्टेट ब्रोकर हैं। जैज एक ऐसा इंसान है जो 40 साल का होने वाला है और लंदन में रहता है। जैज अपनी जिंदगी को मस्ती भरे अंदाज भी जीता है।

इस फिल्म में दिखाया गया है कि, एक व्यक्ति अकेले रहने के बावजूद भी किस तरह खुश रह सकता है। पर हमेशा अकेले रहने वाले जैज की मुलाकात जब टिया (आलिया फर्नीचरवाला) से होती है तो वो हैरान रह जाते हैं क्योंकि, टिया 21 साल की खूबसूरत लड़की है और जैज उसे खुश करने की यानि इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं। पर जब जैज को ये पता चलता है कि, जिस टिया को वो इंप्रेस करना चाहते हैं असल में वो उनकी बेटी है और वो जल्द नाना बनने वाले हैं। तो वो इतने रिश्तों से दूर भागने की कोशिश करते हैँ। इसी तरह इस फिल्म में बाप और बेटी के रिश्ते को दिखाया जाता है जिसमें बाप रिश्तों की जिम्मेदारियों से दूर भागने की कोशिश करता है और मॉडर्न टच में रहना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः- तैमूर का एग्रेसिव बिहेवियर देख चौंक जाएंगे आप, सैफ बोले- सिर फोड़ने की देते हैं धौंस

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here