बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में फंसी बड़ी मछलियां, श्रद्धा के बाद दीपिका का नाम आया सामने, ‘माल’ मांगती नजर आई एक्ट्रेस

86
DEEPIKA

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में जुड़े ड्रग्स केस में रोज नए खुलासे हो रहे है। अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत कई सेलिब्रिटी के नाम का खुलासा किया था। तो वहीं, हाल ही में श्रद्धा कपूर का नाम भी इस केस में जुड़ गया है लेकिन अब ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के नाम का भी खुलासा हुआ है। जो काफी चौंकाने वाला है। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में D N S K नाम आए है। जिसमें D का मतलब दीपिका है। इतना ही नहीं, एनसीबी के हाथ दीपिका पादुकोण और जया शाह की मैनेजर करिश्मा की चैट लगी है। जिसमें दीपिका करिश्मा से माल मांगती हुई नजर आ रही है।

दीपिका की चैट
एनसीबी के हाथ जया शाह की मैनेजर करिश्मा की ड्रग चैट लगी है। जिसमें दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच भी ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है। दीपिका- करिश्मा से पूछती है कि, ‘क्या तुम्हारे पास माल है।’ जिसके जवाब में करिश्मा कहती है, ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’ इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं। इस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज।’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है।’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि हैश नहीं गांजा है।’ NCB की जांच में D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया।

बता दें कि दीपिका पादुकोण से पहले ड्रग्स कनेक्शन में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। एनसीबी ने सोमवार को जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ की। एनसीबी ने जया शाह से लगभग चार घंटे की पूछताछ की। जिसमें कई धमाकेदार खुलासे हुए। इस दौरान जया शाह का फोन भी रिट्रीव करवाया गया। जिसमें व्हाट्स एप चैट में श्रद्धा कपूर के अलावा तीन अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा है। इन तीनों एकट्रेस की ड्रग चैट भी सामने आई है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत केस में सारा को लेकर हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, फॉर्महाउस मैनेजर ने उगले सारे राज

फंस गईं श्रद्धा कपूर?
एनसीबी के हाथ जया शाह और श्रद्धा कपूर की चैट लगी है। जिसमे श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी ऑयल मांगती नजर आ रही है। व्हाट्स एप चैट में जया कहती है, ‘जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो।’ जवाब में श्रद्धा कहती है, ‘ मैं नीचे आऊंगी और तुम्हें दे दूंगी।’ जिसके बाद जया लिखती है, ‘हैलो, मैं आज सीबीडी ऑयल जिंजज के साथ भेज रही हूं।’ वहीं, श्रद्धा कपूर कहती है, ‘हाय.. थैंक यू।’ इस पर जया स्माइली में जवाब देती है। इसके आगे श्रद्धा कहती है- ‘सुनो, मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं।’ वहीं, अब इस चैट के सामने आने के बाद SLB का पता लगाने में जुटी है। दावा किया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है।

90 के दशक की एक्ट्रेस का नाम आया सामने
जया शाह की चैट में 90 के दशक की एक अभिनेत्री के नाम का खुलासा हुआ है और वो एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर है। जया और नम्रता शिरोडकर के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई है। दावा किया गया है कि D N S K में N का मतलब नम्रता शिरोडकर ही है। इतना ही नहीं, इस पूछताछ में जया शाह ने खुलासा किया है कि उसके व्हाट्सएप ग्रुप में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी जुड़े हुए है। हालांकि सीबीडी ऑयल का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने जया शाह से पूछा कि वह सेलेब्स के लिए सीबीडी ऑयल कहां से मंगवाती है? वहीं, अब एनसीबी की इस बात का पता लगाने में जुटी है जया शाह सीबीडी ऑयल कहां से लेकर आती है।

क्या होता है सीबीडी ऑयल
सीबीडी ऑयल भांग के पौधे का अर्क होता है जिसे तेल में मिलाया जाता है। ये दर्द को कम करने के साथ-साथ चिंता को कम करने में काफी असरदार होता है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत मामले में बुरे फंसे सलमान समेत ये 8 बड़े स्टार, लगे हैं ऐसे गंभीर आरोप