Saturday, January 16, 2021

बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB के समन पर करण जौहर ने दिया जवाब, पेश की पेन-ड्राइव

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स मामले की जड़े हिल गई है। इस केस में अब तक कई बड़े सितारे फंस चुके है और अब जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर तक पहुंच गई है। गुरुवार को एनसीबी ने करण जौहर के पास समन भेजा। करण जौहर के पास समन भेजने का मकसद, उनकी उस पार्टी की डिटेल्स और जानकारी इकट्ठा करने है। जिसमें दावा किया गया था कि सेलेब्स के बीच ड्रग्स चले थे। इस पार्टी के वीडियो भी सामने थे। जिस पर काफी बवाल हुआ था। वहीं, अब इस पूरे मामले पर करण जौहर की प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

खबरों के मुताबिक, करण जौहर ने एनसीबी द्वारा आए समन का जवाब दे दिया है। करण जौहर ने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेनड्राइव जमा करवाया है। जिसके अब एनसीबी अपना अगला कदम क्या उठाती है। ये देखना होगा। NCB के सूत्रों ने बताया था कि एनसीबी की पूछताछ में करण जौहर को आने की जरूरत नहीं है। वह अपने किसी प्रतिनिधि को यहां पर भेज सकते है। इस पूछताछ में उन इलेक्ट्रोनिक्स गेजेट्स के बारे में पूछा जाएगा। जिसका इस्तेमाल साल 2019 में हुई पार्टी में हुआ था। इसके साथ ही एनसीबी की टीम करण जौहर से उन स्टार्स की लिस्ट भी मांगेगी। जो इस पार्टी में शामिल हुए थे और किस-किस को पार्टी का निमंत्रण गया था। ये भी खुलासा होगा।

बता दें कि साल 2019 में बॉलीवुड स्टार्स की पार्टी का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियों करण जौहर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे नजर आए थे। इस पार्टी में सभी सितारे नशे में झूमते नजर आए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि इस पार्टी में स्टार्स के बीच ड्रग्स तक चलाया गया था। हालांकि उस वक्त भी करण जौहर ने इस वीडियो पर सफाई पेश की थी और कहा था कि, ‘मैं ना तो ड्रग्स लेते हैं और ना ही इसे प्रमोट करता हैं। उनकी पार्टी को लेकर गलत खबरें फैलाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:-दिलजीत दोसांझ को कंगना ने बताया करण जौहर का पालतू..अब सिंगर ने एक्ट्रेस को दिखाई औकात!

Stay Connected

1,097,088FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles