Saturday, December 4, 2021

बॉलीवुड ड्रग्स केसः रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, 3 महीने बाद जेल की कैद से बाहर आएगा भाई

Must read

- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच में जिस दिन से ड्रग्स एंगल सामने आया उसी दिन से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच तेज कर दी थी. साथ ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर रेड मारी थी और पूछताछ के बाद भाई शौविक चक्रवर्ती (showik chakraborty) को हिरासत में लिया था. शौविक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन कुछ दिनों बाद रिया को जमानत मिल गई थी और शौविक लंबे समय से जेल में बंद था. मगर अब कोर्ट ने राहत देते हुए शौविक को भी जमानत दे दी है.

- Advertisement -

एनसीबी को मिले सबूत
ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले थे जो शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ थे. इसमें बहन रिया से ड्रग्स को लेकर व्हॉट्सएप चैट भी थी और बासित व जैद से कनेक्शन भी मिला था. इसके अलावा शौविक कई बड़े-बड़े ड्रग पैडलर्स के साथ संपर्क में था औरShowik-Chakraborty-Rhea शौविक ही रिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करता था. तमाम सबूतों के आधार पर शौविक को एनसीबी ने NDPS एक्ट की धारा 8सी, 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया था और शौविक के अलावा सैमुअल मिरांडा को भी इन्हीं धाराओं में हिरासत लिया गया था.

कई बड़ी हस्तियां रडार
भले ही रिया के बाद अब उनके भाई शौविक को भी कोर्ट से जमानत मिल गई है. लेकिन एनसीबी की नजर अब भी कई हस्तियों पर है. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अपनी जांच खत्म नहीं की है बल्कि अब भी जारी है. एनसीबी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से भी पूछताछ कर चुकी है. जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर शामिल हैं. हाल ही में एनसीबी ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर रेड मारी थी. पूछताछ के बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया था. लेकिन कोर्ट से दोनों को जल्द ही जमानत मिल गई थी. वहीं एनसीबी का कहना है कि, बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा करके रहेंगे और जरूरत हुई तो कठोर एक्शन भी लेंगे. ऐसे में देखना होगा कि, आने वाले दिनों में किन सितारों पर एनसीबी की गाज गिरती है.

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां सलमान खान के साथ कर चुकी हैं काम, अचानक हुईं गायब

- Advertisement -

More articles

Latest article