Aishwarya Rai Bachchan Lookalike

ऐश्वर्या राय बच्चन ( aishwarya rai bachchan) को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है। देश ही नहीं दुनिया में तमाम लोग ऐसे हैं जिनका दिल इस खूबसूरत एक्ट्रेस के लिए धड़कता है। ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) की फैन फालोइंग भी जबर्दस्त है। लेकिन क्या आपको पता है कि और भी कई मॉडल या फिर एक्ट्रेस हैं जिनकी शक्ल हुबहू ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) जैसे दिखती है। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। बॉलीवुड में अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ से डेब्यू करने वाली स्नेह उलाल भी ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) की हमशक्ल थी। वहीं स्नेह उलाल (Sneha Ullal) के अलावा भी कई एक्ट्रेस मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं जिनकी शक्ल बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस.से मिलती जुलती है। तो आइये आज हम आपको बताते हैं उन सेलेब्रिटीज के बारे में जो अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की हमशक्ल हैं।

आमना इमरान

पकिस्तानी महिला अमाना इमरान की शक्ल हुबहू ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) से मिलती है। ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल की लिस्ट में इनका नाम हाल ही में जुड़ा है। अमाना इमरान पाकिस्तान की एक मेडिकल प्रोफेशनल महिला हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन से एक सोशल मीडिया स्टार अमूज अमृता की भी शक्ल मिलती है।Aamna Imran Aishwarya ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) का सीन रीक्रिएट करने वाला अमूज अमृता एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह एकदम ऐश्वर्या राय जैसी दिख रही थी।

मानसी नाइक

मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मानसी नाइक की तुलना भी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से की जाती है। लोग उन्हें भी ऐश्वर्या राय का हमशक्ल बताते हैं।aishwraya mansi nike वहीं बॉलीवुड की एक अन्य एक्ट्रेस स्नेह उलाल की भी तुलना ऐश्वर्या राय से की जाने लगी थी। स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। यहां तक कि लोग स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) को ऐश्वर्या की फोटो कॉपी तक कहने लगे थे।

महलाघा जबेरी

इन सबके अलावा एक और सेलिब्रिटी की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से मिलती जुलती देखी जा रही है। इस सेलिब्रिटी का नाम महलाघा जबेरी है। महलाघा जबेरी ईरान की एक मॉडल हैं। इनकी ग्रे आंखें और होठ से लेकर चेहरा तक सब ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी हद तक मिलता-जुलता है। महलाघा जबेरी जब साल 2019 में भारत आई थी तब इन्होंने एक मन्दिर के बाहर कुछ फोटोज खिंचवा कर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद लोगों ने इनकी तुलना भारत की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से करनी शुरू कर दी थी। Mahalagha Jaberi Aishwaryaसोशल मीडिया पर महलाघा जबेरी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। वहीं इंस्टाग्राम पर महलाघा जबेरी को 30 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) पेशे से एक मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। उन्होंने कई इंटरनेशनल मैग्जीन के कवर पेज पर भी जगह बनाई है।

इसे भी पढ़ें:-अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्य संग जारी किया वेलेंटाइन की पिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here