बॉलीवुड सेलेब्स ने दी प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि, लता मंगेशकर से लेकर अजय देवगन ने कही ये भावुक बात

31
pranab

कोरोना काल में देश ने कई दिग्गज लोगों को खोया है। जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत के लोग शामिल है। वहीं, अब सोमवार यानी की आज देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जिस वजह से वह दिल्ली के अस्पताल में भर्ती है। यहां पर लंबे समय से वह डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में थे लेकिन सोमवार को उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने पूर्व राष्ट्रपति के निधन की जानकारी दी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हजारों लोग प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजली दे रहे है।

प्रणब मुखर्जी को बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी श्रद्धांजलि है। हर सेलेब्स ने उन्हें देश का महान नेता बताया। अजय देवगन ने भी पूर्व राष्ट्रपति के निधन के बाद एक ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने लिखा, भारत ने एक बेहतरीन स्टेट्समेन और लीडर को खोया है। परिवार को मेरी संवेदनाएं। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी प्रणब मुखर्जी के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रणब दा मुखर्जी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। हमारे पूर्व राष्ट्रपति, एक भारत रत्न और एक सज्जन पुरुष। हमने अच्छे संबंध साझा किए। उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।

एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा, ‘गहरा दुःख हुआ!! भारत के लिए एक बड़ा नुकसान। भारत के पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्री #PranabMukherjee सर को भारत के विकास के लिए उनके कार्य और योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा। मेरी गहरी संवेदना।’ वहीं रणदीप हुड्डा ने लिखा, ‘एक सच्चे स्टेट्समेन, भारत रत्न और पूर्व राष्ट्रपति, नेशन को नुकसान पहुंचा है। ओम् शांति’। श्रद्धा कपूर ने भी सोशल मीडिया पर टूटा हुआ हार्ट इमोजी और एक हाथ जोड़े हुए इमोजी शेयर किया। इस दौरान उन्होंने प्रणब मुखर्जी की तस्वीर भी शेयर की है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।