बॉलीवुड कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं थी बिपाशा, बोलीं- नामी प्रोड्यूसर को मैंने सिखाया सबक

48

बॉलीवुड की ग्लैमर अभिनेत्रियों में से एक बिपाशा बसु अकसर अपने तीखे बयानों को चलते सुर्खियों में रहती हैं। उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल बिपाशा बसु ने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में बॉलीवुड के कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किए हैं। बिपाशा ने बताया कि कई बार ‘मैं खुद प्रोड्यूसर्स का शिकार होते-होते बची हूं। बिपासा ने अपनी जीवन का एक किस्सा सुनाते हुए एक नामी प्रोड्यूसर को कास्टिंग काउच के चलते जमकर लताड़ा था। इस बात का जिक्र खुद बिपाशा ने किया है। बिपाशा ने कहा, मुझे याद है जब मैंने एक टॉप प्रोड्यूसर के साथ एक फिल्म साइन की थी। उस समय मेरा प्रोफेशन ही मेरे लिए सबकुछ था। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोगों की नियत कब खराब हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता।

बिपाशा ने कहा जब वह फिल्म साइन करके अपने घर लौटी थीं तो मुझे एक टेक्स्ट मैसेज मिला। उसमें लिखा था आपकी मुस्कुराहट बहुत याद आ रही है। मुझे थोड़ा अजीब लगा। लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया।

हालांकि कुछ दिनों के बाद उस प्रोड्यूसर ने फिर से मुझे वही मैसेज भेजा। आपकी स्माइल मुझे याद आ रही है। क्या हम मिल सकते हैं। इसके बाद मैंने अपने सेक्रेटरी को फोन किया और उनसे पूछा कि ये प्रोड्यूसर आखिर मेरी स्माइल को क्यों याद कर रहा है? ये क्या चाहता है मुझसे? बिपाशा ने कहा कि उस दिन मैं बहुत ज्यादा फ्रस्ट्रेटेड थी और ऊपर से यह प्रोड्यूसर उन्हें मैसेज कर परेशान कर रहा था।

बिपाशा ने मुताबिक, उन्होंने यह सारा किस्सा अपने दोस्त के साथ साझा किया था, बिपाशा ने कहा कि मैंने अपने दोस्त को मैसेज कर उस प्रोड्यूसर के लिए जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। और एक दिन गलती से अचानक वो सारे मैसेज उस प्रोड्यूसर को भेज दिए। बिपाशा ने कहा उस दिन जो गलती मैंने की थी, मुझे लगता है बहुत पहले ही कर देनी चाहिए थी। चूंकि उस दिन के बाद से उस प्रोड्यूसर ने मुझे कभी ऐसी नजरों से नहीं देखा। बल्कि मैंने अपनी सेक्रेटरी से कहा कि वह उसका साइनिंग अमाउंट लौटा दे क्योंकि वह अब उसके साथ काम नहीं करना चाहतीं।

बिपाशा की यह बात सुनकर प्रोड्यूसर ने कहा कि उसकी कोई जरूरत नहीं है, वो चाहें तो अमाउंट रख सकती हैं। उसकी ये बात सुनकर मुझे बेहद गुस्सा आया।

इतना ही नहीं बिपाशा ने बताया कि एक दिन वह प्रोड्यूसर किसी इवेंट में आया हुआ था, जहां मैं कई दूसरे एक्टर्स और फिल्ममेकर्स के साथ पहले से वहां मौजूद थीं। जैसे ही प्रोड्यूसर की नजर उनपर पड़ी वह शर्म के मारे स्टेज से चला गया। बिपाशा ने कहा यह देखकर मुझे काफी मजा आया था। उस प्रोड्यूसर की आंखे शर्म के मारे झुखी हुई थी। बिपाशा ने कहा, गलती से ही सही लेकिन ये फंडा काम कर गया। बिपाशा ने इंटरव्यू के अंत में कहा कि जब तक आप नहीं चाहोगे कोई भी आपसे जबरदस्ती नहीं कर सकता है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां सब तरह के लोग मौजूद हैं, अच्छे भी यहां है बुरे भी यहां है। बिपाशा का कहना है कि अच्छे लोगों में रहें तो आप लोंग टर्म इंडस्ट्री में बने रह सकते हैं।

बहरहाल बिपाशा बसु पिछले कुछ सालों से फिल्मों में नजर नहीं आईं हैं। हालांकि उनकी फिल्म ‘डेंजरस’ हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ पति करण सिंह ग्रोवर भी हैं। बिपाशा और करण की शादी को 4 साल हो चुके हैं और दोनों में जबर्दस्त केमेस्ट्री हैं।

ये भी पढ़ें:-ऐश्वर्या के प्यार में पागल सलमान 17वीं मंजिल से कूदने को थे तैयार, इस वजह से हुआ Love Story का अंत