ट्विंकल खन्ना ने भी किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन, अक्षय कुमार पर फूटा फैंस का गुस्सा

266
twinkle Khanna supports Rhea

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सलाखों के पीछे चली गई हैं. मामले पर रिया की मुश्किलें तो बढ़ ही रही हैं इसके अलावा उन तमाम स्टार्स की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं जो रिया का सपोर्ट कर रहे हैं और जिन लोगों का नाम रिया ने एनसीबी के सामने लिया है. रिया की गिरफ्तारी के बाद सोनम कपूर, शिबानी दांडेकर, राधिका मदान (Radhika Madan) जैसे सितारों ने रिया का साथ दिया और अब ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी रिया का समर्थन दिया है. जिसके बाद अक्षय कुमार पर गुस्सा निकाला जा रहा है.

ट्विंकल का रिया को समर्थन
ट्विंकल के समर्थन के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया के एक कॉलम में लिखा है- ‘ऐसा लग रहा है, जैसे स्टेज पर कोई एंटरटेनर लोगों का मनोरंजन करने के लिए जादू दिखा रहा है. लेकिन, लोग इस बात से अंजान हैं कि उसकी बातें सच्ची नहीं होतीं. ना जाने कैमरा बंद होने के बाद ये एंकर खुद से क्या बोलते होंगे. मीडिया रिया को लेकर ऐसी-ऐसी खबरें चला रहा है, जिसके सिर-पैर का कोई अता-पता नहीं है.’

अक्षय कुमार पर फूटा फैंस का गुस्सा
रिया चक्रवर्ती को लेकर ट्विंकल खन्ना की ये बातें सुशांत सिंह राजपतू के फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं. फैंस ने ट्विंकल के साथ-साथ अक्षय कुमार को भी निशाने पर ले लिया है. अक्षय कुमार पर सुशांत के फैंस का गुस्सा निकल रहा है और वह सवाल कर रहे हैं कि इतने समय के बाद भी आखिर अक्षय इस मामले पर चुप्पी साधे क्यों बैठे हैं? फैंस का कहना है कि क्या ट्विंकल इस तरह की बातें कहकर अपने पति का बचाव कर रही हैं.

कंगना मामले पर अक्षय चुप्पी
वैसे आपको बता दें, अक्षय कुमार सिर्फ सुशांत मामले पर ही नहीं बल्कि कंगना रनौत के मामले पर भी चुप हैं. जिसे लेकर संजय राउत ने अक्षय पर हमला बोलते हुए कहा था कि, ‘कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना ही चाहिए था. कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था. कम-से-कम अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था.’ राउत के इस बयान पर भी खूब बवाल हुआ था.

ये भी पढ़ेंः- शादी के 6 महीने बाद रेखा के पति ने लगाई थी फांसी, एक्ट्रेस को कहा गया था डायन