मीनाक्षी शेषाद्रि का हुआ निधन? सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर

कोरोना महामारी के कारण कई बड़े सितारे दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. इन स्टार्स की मौत से फैंस को भी गहरा सदमा लगा है. अब एक बड़ी खबर गुजरे जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) को लेकर सामने आ रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि, मीनाक्षी शेषाद्रि का निधन हो गया है. इस खबर के वायरल होते ही लोग उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्ट्रेस के निधन की खबर वायरल होने के बाद मीनाक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है जिसमें पूरी खबर की सच्चाई बताई गई है.

मीनाक्षी शेषाद्रि का हुआ निधन?
दरअसल, जैसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आई और तेजी से वायरल होने लगी. तो कुछ लोग हैरान रह गए और कुछ ने शोक व्यक्त किया. इन सबके बीच खुद एक्ट्रेसmeenakshi seshadri death rumour ने अपने जिंदा और स्वस्थ होने की जानकारी लोगों को दी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह गार्डन में बैठी नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के माध्यम से मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) ने बताया कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं. तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘डांस पोज.’

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी बड़े स्टार को लेकर इस तरह की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो. इससे पहले मुमताज और कई सितारों को लेकर भी इसी तरह कीmeenakshi seshadri death rumour अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ी थी. बता दें, मीनाक्षी शेषाद्रि इन दिनों टेक्सास के प्लानो शहर में रहती हैं और खुद का डांस स्कूल चलाती हैं.

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं. 80 के दशक में मीनाक्षी टॉप अभिनेत्रियों में शामिल थीं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. मीनाक्षी ने अपनी दमदार एक्टिंग और डांस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई मगर 90 के दशक में खुद को इंडस्ट्री से हमेशा के लिए अलग कर दिया. इसके बाद 1995 में उन्होंने NRI इनवेसमेंट बैंकर से न्यूयॉर्क में शादी कर ली. शादी के बाद मीनाक्षी अपने घर में व्यस्त हो गई और फिर कभी फिल्मों की तरफ मुड़कर नहीं देखा.

ये भी पढ़ेंः- सरेआम जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या को लेकर कही थी ऐसी बात, सबके सामने रोने लगी थी एक्ट्रेस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles