Saturday, December 4, 2021

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस, जल्दबाजी में रचाया ब्याह, 5 साल में ही टूट गया रिश्ता

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक्टिंग के दम पर अपनी खास जगह बनाई है. हालांकि, कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रहती हैं खासतौर से वह जो शादी से पहले गर्भवती हो जाती हैं. एक ऐसी ही अभिनेत्री है कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) जो आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. कोंकणा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जाता है और इनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती है. कोंकणा हिंदी सिनेमा जगत की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने लीक से हटकर भी अपनी मजबूत जगह ना सिर्फ सिनेमा में बल्कि जिंदगी में भी बनाई है. कोंकणा को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.

- Advertisement -

बचपन में एक्टिंग
कोंकणा सेन शर्मा ने बचपन से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत कर दी थी. कोंकणा के पिता मशहूर पत्रकार मुकुल शर्मा हैं और मां अपर्णा सेन डायरेक्टर व एक्टर हैं. कोंकणा ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 1983 में बंगाली फिल्म इंदिरा से करियर की शुरुआत की औरkonkona sen sharma hot बड़े होने पर बंगाली फिल्म ‘एक जे आछे कन्या’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इस फिल्म में कोंकणा की एक्टिंग को जमकर तारीफें मिली. कोंकणा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में बहुत जल्द पहचान बना ली थी.

शादी से पहले प्रेग्नेंट
कोंकणा सेन एक अच्छी अदाकारा हैं और इनकी लव-लाइफ ने भी काफी लाइमलाइट बटोरी है. कोंकणा सेन और एक्टर रणवीर शौरी की मुलाकात फिल्म ‘आजा नच ले’ के सेट पर हुई थी. मुलाकात बढ़ने लगी और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. यहीं से इनके अफेयर के चर्चे शुरू हुए और कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई.ranvir shorey and konkona sen sharma love story शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई कोंकणा ने रणवीर शौरी से जल्दबाजी में शादी करने का फैसला लिया. 2010 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और शादी के चंद महीने बाद कोंकणा ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे हारून को जन्म दिया. लेकिन जितनी जल्दबाजी में एक्ट्रेस ने शादी की थी उतनी ही जल्दी इनका रिश्ता टूट गया.

महज 5 साल में टूटा रिश्ता
2010 में शादी के बंधन में बंधे रणवीर शौरी और कोंकणा सेन ने 5 साल बाद 2015 में अलग होने का फैसला किया और अलग रहने लगे. दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर अलग रहने का ऐलान किया था औरranvir shorey and konkona sen sharma son अलग रहने के 5 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. कानूनी रूप से दोनों का रिश्ता पूरी तरह टूट गया. अब दोनों अपना जीवन अलग-अलग जी रहे हैं. बेटे की कस्टडी कोंकणा को मिली है और वह सिंगल मदर के तौर पर अपने बेटे की परवरिश कर रही हैं.

ये भी पढ़ेंः- ऐश्वर्या राय से लेकर जीनत अमान तक, जब ये 7 अभिनेत्रियां बिना ब्लाउज के आईं नजर

- Advertisement -

More articles

Latest article