Friday, December 3, 2021

पति से अलग हुईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री, अब अकेले सर्बिया में मना रही हैं छुट्टियां

Must read

- Advertisement -

अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बॉलीवुड (Bollywood) में बेहद कम समय में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अब फिल्मों मे सिर्फ लटके झटके और ग्लैमर का हिस्सा बनकर नहीं रहना चाहती हैं। यही वजह है कि वह फिल्मों का चुनाव बहुत सोच समझ कर करती हैं। कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने फिल्म ‘पिंक’, ‘इंदू सरकार’, ‘ब्लैकमेल’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ जैसी फिल्मों से ज्ब्रस्द्त अभिनय करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी हैं। कीर्ति अपने अभिनय के साथ ही ख़ूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari)

- Advertisement -

कीर्ति कुल्हारी के चेहरे पर एक ऐसा नूर देखने को मिलता है जो अमूमन किसी अभिनेत्री के चेहरे पर नहीं दिखता। सादगी से भरे उनके चेहरे में ठहराव और चुलबुलापन दोनों ही नजर आता है। कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आती है। कीर्ति इन दिनों सर्बिया में एन्जॉय कर रही हैं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि कीर्ति उसमें धूप सेंकती नजर आ रही हैं और हाथों में चाय की प्याली नजर आ रही है। कीर्ति के चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है जिससे उनका चेहरा बेहद खिला हुआ दिख रहा है।

kirti kulhari

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते समय के कैप्शन भी लिखा ‘आप जो देखते हैं वही आप पाते है, जैसे आप देखते हैं वैसा ही आप पाते हैं।’ इसके पहले भी उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा था।  कीर्ति कुल्हारी की इस तस्वीर पर अब फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तस्वीर पर दिल वाली इमोजी और फायर इमोजी पोस्ट कर अपना प्यार जताया है।kirti kulhari
गौरतलब है कि कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अपने फिल्मों के सिवा अपने पर्सनल रिश्तों को लेकर भी चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपने पति साहिल से अलग होने की जानकारी दी थी,तब उन्होंने लिखा था, ‘सभी की जानकारी के लिए बता दूं, मैंने और मेरे पति साहिल ने अलग होने का फैसला कर लिया है। कागज पर नहीं, जीवन में। एक निर्णय जो शायद ‘किसी के साथ होने’ के निर्णय की तुलना में कठिन है, क्योंकि एक साथ आना हर किसी के द्वारा सेलिब्रेट किया जाता है जिसे आप प्यार करते हैं और परवाह करते हैं। किसी के साथ होने से ज्यादा मुश्किल फैसला होता है किसी से अलग होना। लेकिन जो है उसको बदला नहीं जा सकता। वो सभी लोग जिन्हें मेरी फिक्र है मैं उन्हें बता दूं मैं ठीक हूं। इसके बाद मैं किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करूंगी’।

इसे भी पढ़ें:-बॉलीवुड में उतरेंगी केंद्रीय मंत्री की बेटी, इन तीन अभिनेत्रियों के साथ काम करेंगी Aarushi Pokhriyal Nishank

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article