Categories
मनोरंजन

निधन के 10 दिन बाद सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, इस वजह से हुई थी सुशांत सिंह की मौत

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. एक्टर की मौत को 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन खुदकुशी की वजह अब तक सामने नहीं आ पाई. हालांकि, बांद्रा पुलिस ने हाईप्रोफाइल मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए 3 टीमों का गठन भी किया है जो जांच कर रही हैं. लेकिन अब जो बड़ी खबर सामने आई है वो सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Final Postmortem Report) से जुड़ी है. रिपोर्ट में एक्टर की मौत के कारणों को डिटेल से बताया गया है. रिपोर्ट में 5 डॉक्टर्स की टीम ने साइन भी किए हैं.

एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट
सुशांत सिंह की मौत के बाद जो शुरुआती रिपोर्ट आई थी उसमें बताया गया था कि, एक्टर की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. sushant singhवहीं फाइनल रिपोर्ट में बताया गया है कि, एक्टर के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. उनकी मौत फांसी के कारण दम घुटने से हुई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर की मानें तो, एक्टर के नाखून में कुछ नहीं मिला है वो पूरी तरह साफ ही पाए गए हैं. sushant singh death reasonऐसे में ये पूरा मामला आत्महत्या का ही और इसमें किसी भी तरह की साजिश नहीं है. एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को काफी बारीकी से जांच करने के बाद ही तैयार किया गया है.

अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार
सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. एक्टर की मौत के मामले में 23 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए जा चुके हैं. गौरतलब है कि, एक्टर ने 14 जून यानि रविवार को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और जांच के दौरान घर से कोई सुसाइड नोट भी पुलिस को बरामद नहीं हुआ है. Sushant-Singh-deathशुरुआती जांच में सिर्फ इस बात की जानकारी मिली कि, करीब 6 महीने से एक्टर तनाव से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. पर तनाव किस चीज को लेकर था इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत सिंह की मौत हत्या या आत्महत्या? क्यों गले पर था लाल गहरा निशान, जानिए क्या कहती है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट