CAA पर चर्चा में आया परेश रावल का Tweet, बोले- आपको साबित करना है कि, आपका बाप हिंदुस्तान का है

0
6474
paresh_rawal

बॉलीवुड (bollywood) सितारे देश के हर गंभीर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखते हैं। इन्हीं सितारों में शामिल हैं परेश रावल जो हर विषय पर अपनी बात रखते हैं और जब बात हो सीएए,एनआरसी और एनपीआर (CAA,NRC,NPR) की। जिस पर लगभग सभी हस्तियां अपने विचार जनता के सामने रख चुके हैं तो भला परेश रावल (Paresh Rawal) कैसे पीछे रहते, उन्होंने भी इस मुद्दे पर खुलकर बोला है और एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके इस ट्वीट पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको खुद को हिंदुस्तानी साबित नहीं करना
वैसे परेश रावल का ये ट्वीट 25 जनवरी का है लेकिन, उन्होंने इस ट्वीट में ऐसा कुछ लिखा है जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर है। उनका कहना है कि, “दोस्तों आपको यह साबित नहीं करना कि, हिंदुस्तान आपके बाप का है बल्कि साबित ये करना है कि, आपका बाप हिंदुस्तान का है।“

रोहिंग्या चीन क्यों नहीं जाते?
इससे पहले एक्टर परेश रावल का वो ट्वीट भी काफी चर्चाओं में आया था। जिसमें उन्होंने रोहिंग्या मुसलमानों से कहा था कि, वह चीन क्यों नहीं चले जाते। इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, , ‘म्यांमार से भारत- 1769 कि.मी। म्यांमार से चीन- 2 कि.मी। रोहिंग्या भारत क्यों आना चाहते हैं चीन क्यों नहीं जाना चाहते? क्योंकि भारत की तरह चीन में कोई भी बुद्धिजीवी और राष्ट्र विरोधी नहीं है, जो शरणार्थी रोहिंग्या का समर्थन करे।’

बता दें, परेश रावल अक्सर सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के समर्थन में भी बातें करते नजर आते हैं। उन्होंने सीएए पर हुए बवाल पर भी ट्वीट किया था कि, पहले आप लोग इस कानून को समझिए और उन लोगों भी समझाइए जो हिंसा पर उतारू हैं। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी-भी अपने आजाद देश को बिखरने नहीं देंगे।

CAA पर दो भागों में विभाजित हुआ बॉलीवुड
बॉलीवुड की कुछ हस्तियां जहां एक तरफ CAA का समर्थन कर रही हैं तो दूसरी तरफ कुछ सितारे इसके विरोध में खड़े हुए हैं। कुछ लोगों ने CAA के विरोधियों का भी जमकर समर्थन किया है। तो वहीं परेश रावल भी शुरू से ही सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर एक्टिव हैं और ट्वीट्स कर रहे हैं।

अब बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो, बॉलीवुड में परेश रावल अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अपना लोहा मनवा चुके हैं और अब उन्हें बहुत जल्द हंगामा-2 में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ेंः- केजरीवाल की इस तस्वीर पर परेश रावल ने किया ट्वीट, ऐसा काम कोई मेहनती ही कर सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here