Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन नाना पाटेकर ने की सुशांत राजपूत के परिवार से मुलाकात, बताया बॉलीवुड...

नाना पाटेकर ने की सुशांत राजपूत के परिवार से मुलाकात, बताया बॉलीवुड का कड़वा सच

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरा परिवार शोक में है. इकलौते बेटे के जाने का गम पिता को अंदर ही अंदर ही खाए जा रहा है. कई बड़ी हस्तियां एक्टर के परिवार से मुलाकात करने पटना जा चुके हैं और मौत पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. हाल ही में इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) भी एक्टर के पटना वाले घर पहुंचे और वहां उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया जिसे जानकर आपकी आंखें भी फिर से नम हो जाएंगी.

सुंशात जैसे बहुत कम होते हैं
दरअसल, नाना पाटेकर भोजपुर के कोईलवर स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 47वीं बटालियन के कैंपस में जवानों का हौंसला बढ़ाने पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने जवानों से तो मुलाकात की ही. साथ ही उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर सुशांत के परिजनों से भी मुलाकात की.nana patekar visit patna एक्टर के पटना वाले घर से नाना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह घऱ के अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं. नाना ने सुशांत की मौत पर कहा कि, उस जैसे बच्चे बहुत कम होते हैं. उनका अभिनय गजब का था. सच कहूं तो मुझे विश्वास नहीं होता कि, सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे.

मैंने मेरा अपना बेटा खो दिया
नाना पाटकेर ने अपनी संवेदनाओं को नम आंखों से व्यक्त करते हुए कहा कि, मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अपना बेटा खो दिया है. उस जैसे बच्चे को 30 साल और काम करना था. वहीं जब नाना ने सुशांत के परिवार से मुलाकात की तो वह काफी भावुक नजर आए. नाना ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था और इससे पहले वह CRPF की वर्दी में कैंप में नजर आए थे.

मालूम हो कि, नाना पाटेकर ‘एक शाम नाना पाटेकर के नाम’ कार्यक्रम शामिल होने के लिए बिहार पहुंचे थे और यहां उन्होंने पौधारोपण भी किया. नाना के स्वागत में CRPF के जवानों ने सुंदर प्रस्तुति भी दी. इस दौरान जब नाना से कुछ सवाल हुए तो उन्होंने हर सवाल का जवाब बहुत ही शालीनता से दिया. जवानों का हौंसला बढ़ाते हुए नाना बोले कि, ये वर्दी हर किसी के नसीब में नहीं होती. जिन लोगों के भीतर देश सेवा का भाव होता है उन्हीं को फौज की वर्दी मिलती है.

इंडस्ट्री का काला सच
नाना पाटेकर से इस दौरान सोशल मीडिया पर छिड़ी आउटसाइडर बहस पर भी सवाल हुए तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं खुद भी तो आउटसाइडर था. पर फिर भी मैंने एक मुकाम हासिल किया अपनी जगह इंडस्ट्री में बनाई. नाना ने कहा कि, मैं गुस्सैल प्रवृति का इंसान हूं और चिढ़ता भी हूं पर फिर भी मुझे स्वीकार किया गया.’ इस दौरान नाना ने इंडस्ट्री को लेकर एक खुलासा ये भी किया कि, ‘अब बॉलीवुड में ग्रुपिज्म है अब माहौल पहले जैसे नहीं रहा. लेकिन आपके अंदर अगर हुनर है और कुछ करने की लगन है तो आप बॉलीवुड में जगह बना सकते हैं. बस आपका सही होना जरूरी है.’

ये भी पढ़ेंः- सुशांत से जुड़े 27 लोगों से पूछताछ, पुलिस को मिलने लगे सबूत, अब इस एक्ट्रेस को बुलाया थाने!

Most Popular