97 साल के दिलीप कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटे भाई का निधन, दूसरा भाई वेंटिलेटर पर

235

साल 2020 बॉलीवुड (bollywood) के लिए बहुत ही बुरा साबित हो रहा है. कई स्टार्स इस साल दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. अब एक बुरी खबर हिंदी सिनेमा जगत के लीजेंड एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के परिवार से सामने आई है. बताया जा रहा है कि, आज सुबह ही दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान (Aslam Khan) जिनकी उम्र करीब 90 साल थी उनका निधन हो गया. दिलीप के छोटे भाई कोरोना संक्रमित भी थे और उन्हें हाई ब्लड प्रेशर, दिल की बीमारी के साथ मधुमेह की बीमारी भी थी.

दिलीप कुमार पर दुखों का पहाड़
मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही असलम का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा था. लेकिन, शुक्रवार की सुबह जैसे ही उनके निधन की खबर सामने आई पूरा परिवार टूट गया.dilip kumar brother aslam khan दुख की बात ये है कि, असलम खान के भाई एहसान खान भी कोरोना संक्रमित हैं और अभी वह लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और डॉक्टर्स की टीम उनकी सेहत पर नजर रख रही है.

सांस की दिक्कत
दिलीप कुमार के दोनों भाईयों को सबसे पहले सांस फूलने की दिक्कत हुई थी. इस पर उनका जब टेस्ट हुआ तो पता चला दोनों ही कोविड-19 से संक्रमित हैं. डॉक्टर्स की राय पर दोनों को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां शुक्रवार की सुबह एक भाई असलम ने आखिरी सांस ली. वहीं दूसरा भाई वेंटिलेटर सपोर्ट पर है.

बता दें, इस समय दिलीप कुमार की उम्र 97 साल है और वह अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ रहते हैं. उनकी तबीयत का भी पूरा ध्यान रखा जाता है.saira-dilip kumar सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले दिलीप कुमार अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. साथ ही अपनी हेल्थ अपडेट भी देते हैं.

ये भी पढ़ेंः- कोरोना के बीच BJP को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज विधायक का हुआ निधन, शोक में डूबी पार्टी