Monday, December 6, 2021

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की पहली शादी पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, अतीत पर कही ये बात

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिन्होंने दूसरी या तीसरी शादी रचाई है. वहीं कुछ कपल्स के बीच में उम्र का अंतर है. इस कारण इन कपल्स को अक्सर ट्रोल भी किया जाता है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के टॉप कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं. जहां मलाइका तलाकशुदा और एक बेटे की मां हैं तो अर्जुन कपूर उनसे उम्र में काफी छोटे हैं. जिस वजह से यह कपल लोगों के निशाने पर रहता है. यूं तो कपल खुलकर अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर चुका है और अब अर्जुन कपूर ने पहली बार मलाइका अरोड़ा के अतीत पर बात की है.

- Advertisement -

मलाइका की शादी पर क्या बोले अर्जुन?
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ (Sardar Ka Grandson) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने गर्लफ्रेंड मलाइका की पहली शादी (Malaika Arora 1st Marriage) पर बात की.arjun kapoor with malaika वैसे तो जब अर्जुन से मलाइका संग रिश्ते पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना पसंद नहीं करते. साथ ही कहा कि रिश्ता कोई भी हो उसमें अपने पार्टनर की इज्जत बहुत जरूरी है.

मलाइका अरोड़ा का अतीत
सब जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा की पहली शादी अरबाज खान से हुई थी और उन्हें एक बेटा है. तलाक के कुछ समय बाद मलाइका, अर्जुन को डेट करने लगी थीं. दोनों को अक्सर स्पॉट किया जाता है. ऐसे में अर्जुन ने मलाइका के बारे में कहा कि हर किसी का एक अतीत होता है और जब चीजें सार्वजिनक हो जाती हैं तो हमेशा अच्छा नहीं होता. arjun kapoor malaika aroraक्योंकि आपके रिश्तों का सबसे ज्यादा प्रभाव बच्चों पर पड़ता है. इंटरव्यू में अर्जुन बोले कि वह अपने रिश्ते और करियर दोनों को अलग रखते हैं. वो कोशिश करते हैं कि रिश्ते पर करियर का प्रभाव न पड़े. malaika arora arjun kapoorसाथ ही वह सम्मानजनक रिश्ता रखते हैं जिससे पार्टनर भी अच्छा महसूस करें. अर्जुन ने बताया कि मलाइका और वह दोनों अपने रिश्ते को पूरा टाइम देते हैं.

बात अगर अर्जुन कपूर की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ (Sardar Ka Grandson) की करें तो इसमें नीना गुप्ता (Neena Gupta), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मुख्य भूमिका में हैं. जबकि जॉन अब्राहम (John Abrahm) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का कैमियो रोल है.

ये भी पढ़ेंः- OMG, बाथरूम से बिना पैंट पहने बाहर आ गईं मलाइका अरोड़ा, इस तरह हुआ खुलासा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article