आमिर खान के घर कोरोना ने दी दस्तक, पूरे परिवार का हुआ टेस्ट, फैंस से बोले- मां के लिए प्रार्थना करें

0
279
Aamir Khan family covid 19 test

देशभर में कोरोना (covid 19) कहर देखने को मिल रहा है. खतरनाक वायरस देश में हजारों लोगों की जान ले चुका है और इसका प्रकोप बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बाद आमिर खान (Aamir Khan) के घर पर भी कोरोना पहुंच चुका है. जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने फैंस को दी हैऔर बताया कि, सबका कोरोना टेस्ट हो चुका है. पर वह अपनी जीनत हुसैन के लिए काफी परेशान हैं.

आमिर खान के घर पहुंचा कोरोना
आमिर खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, उनके घर के कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें क्वारंटाइन कर लिया गया है. बीएमसी के अधिकारी ने फौरन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई है जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करना चाहता हूं. मेरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हो चुका है जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है औरAamir Khan mother covid 19 test अब मैं अपनी मां को टेस्ट के लिए लेकर जाऊंगा. मैं चाहता हूं आप उनके लिए प्रार्थना करें कि उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आए. मैं बीएमसी को तह दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हम सबकी देखभाल की.

आमिर खान ने अपनी इस पोस्ट में कोकिलाबेन अस्पताल की मेडिकल टीम को भी धन्यवाद बोला है. उन्होंने कहा कि, ‘टेस्टिंग के दौरान डॉक्टर्स से लेकर नर्स और बाकी स्टाफ बहुत ही पेशेवर तरीके से पेश आए. जिसके लिए मैं धन्यवाद करना चाहता हूं. आप सभी सुरक्षित रहें.’

गौरतलब है कि, इससे पहले भी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के घरों और बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिससे स्टार्स काफी परेशान हो गए थे. हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद बिल्डिंग को सील कर दिया था. वहीं सिंगर कनिका कपूर, जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, एक्टर किरण कुमार, एक्ट्रेस मोहिना सिंह कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर घर लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः- सलमान खान के घर पहुंचा कोरोना! बहन अर्पिता और बहनोई आयुष की सामने आई टेस्ट रिपोर्ट