Bigg Boss 14 में इस बोल्ड हस्ती की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं सपना भाभी?

46
sapna sappu

बिग बॉस 2020 (Big Boss 14) लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. इस सीजन के कंटेस्टेंट से लेकर वाइल्ड कार्ड एंट्री तक की चर्चा जोरो-शोरो से हो रही है. एक तरफ जहां शो की शुरूआत हो चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ अब वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा तेज हो गई है. जिसमें सपना सप्पू (Sapna Sappu) उर्फ सपना भाभी (Sapna Bhabhi) का नाम लगातार वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि सपना भाभी की एंट्री बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड (Big Boss Wild card) के जरिए होगी. अब कईयों के दिमाग में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये सपना सप्पू हैं कौन? तो आपको बता दें कि सपना अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी चर्चित हैं. सपना सप्पू की वेब सीरीज सपना भाभी भी लगातार सुर्खियों में रही है. ऐसे में अब एक्ट्रेस की बिग बॉस में एंट्री को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें:- Bigg Boss 14: क्या पहले हफ्ते घर से बाहर होगी रूबीना? तीनों सीनियर्स से पंगा लेना पड़ा भारी

मिथुन के साथ की कई बॉलीवुड फिल्में
सपना सप्पू की घर में एंट्री को लेकर ये खबरें आने लगी हैं कि इस बार का शो काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने वाला है. आपको बता दें कि ये वही सपना सप्पू हैं, जो 80 और 90 के दशक में मिथुन चक्रवर्ती के साथ कई फिल्में में काम कर चुकी हैं. लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने ज्यादातर B ग्रेड फिल्में की. फिल्मों के दौरान एक्ट्रेस ने उस वक्त ब्रेक लिया जब उन्होंने शादी की थी. विवाह के बंधन में बंधने के बाद सपना सप्पू गुजरात में ही रहने लगी थीं. लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक चली नहीं और दोनों एक-दूसरे से दूर गए. इसके बाद एक्ट्रेस ने कॉन्ट्रोवर्सियल वेब शो सपना भाभी के साथ एंटरटेनमेंट जगत में वापसी की.

बात करें सपना सप्पू के बारे में तो उनका असली नाम जरीना शेख है. जिन्होंने 200 से भी ज्यादा बॉलीवुड, गुजराती, भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस की छवि हमेशा से ही एक B ग्रेड की रही है. साल 2013 का बात है जब उन्होंने गुजरात के ही एक बिजनेसमैन से शादी रचाई थी. लेकिन शादी के बाद वो पति से अलग हो गई. इस समय वो अपने बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं. सपना सप्पू के बेटे का नाम टाइगर है, जिसकी उम्र सिर्फ 5 साल की है. जानकारी के मुताबिक पति से एक्ट्रेस का तलाक अभी नहीं हुआ है लेकिन इसका केस वो कोर्ट में लड़ रही हैं.

वेबसाइट Bollywoodlife.com की ओर से आई एक खबर की माने तो इंटरव्यू के दौरान सपना सप्पू ने बताया था कि, ‘मैंने जो काम किया है, उसके लिए मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं है. बल्कि ये मेरा लक है. हालांकि एक बड़ी अभिनेत्री के तौर पर मैं अपनी जगह बनाने में नाकाम रही, यहां तक बड़ी फिल्में नहीं मिलीं. लेकिन छोटी फिल्मों की मैं जरूर बड़ी अदाकारा हूं. एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि, मुझे ऐसा महसूस होता है कि बॉलीवुड प्रोफेशनल जगह है, जहां भावनाओं की जगह नहीं है. इसके बाद मैनें टीवी जगत में काम करना शुरू किया, लेकिन अंत में मुझे इस बात का अहसास हुआ कि ये मीडियम मेरे लिए फिट नहीं है. क्योंकि एक शॉट के मैं कई घंटों तक का इंतजार नहीं कर सकती हूं. क्योंकि अभिनेत्री के साथ मैं एक छोटे बच्चे की मां भी हूं और मुझे उसका ख्याल भी रखना पड़ता है.’

ये भी पढ़ें:- BB 14 में एंट्री के लिए सारा गुरपाल ने बोला झूठ! शादीशुदा हैं सिंगर, सामने आई तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट