पिता धर्मेंद्र को नहीं पसंद करते हैं बॉबी देओल! बाप-बेटे की दूरियों पर खुलकर बोले एक्टर

42

अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) काफी समय फिल्मों से दूर रहने के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम में नजर आए थे जिसमें उनकी एक्टिंग को देख फैंस कायल हो गए थे। अरसे बाद बॉबी ने दमदार वापसी की। हाल ही में, बॉबी देओल ने अपने इंटरव्यू में अपने पिता धर्मेन्द्र (Dharmendra) के साथ बॉन्डिंग और दूरियों को लेकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उनके और पिता के बीच दूरी है।

यह भी पढ़े- प्रियंका गांधी के साथ UP पुलिस की बदसलूकी देख भड़के संजय राउत, योगी सरकार को लगाई फटकार

बॉबी देओल कहते हैं कि वे अपने पिता की बेहद इज्जत करते हैं लेकिन ये भी स्वीकारते हैं कि उनके और पिता के बीच काफी दूरी हैं। इसकी वजह बताते हुए बॉबी कहते हैं,  जब मैं और भैया (सनी देओल) बड़े हो रहे थे तो पापा उस दौरान फिल्मों में काफी बिजी रहते थे। ऐसे में हमें उनके साथ वक्त बिताने का मौका कम ही मिल पाता था। हम दोनों कभी कभी उनके साथ आउटडोर शूटिंग पर जाया करते थे।

बॉबी कहते हैं, हमारे दौर में चीजें अलग हुआ करती थी। लोगों का सोचने का तरीका अलग हुआ करता था। बाप-बेटे के रिश्ते उतने सहज नहीं हुआ करते थे जितने आज कल के जेनरेशन में हैं।  मैंने अपने बेटों के साथ कोई दूरी नहीं रखी और हमेशा फ्रैंक तरीके से रहा। हमारे दौर में बेटे पिता का इतना सम्मान करते थें कि वे अपने पिता से कुछ बोल ही नहीं पाते थे। पापा को मुझसे हमेशा शिकायत रहती है कि मैं उनसे दिल की बात शेयर नहीं करता हूं।

बॉबी देओल कहते हैं कि उन्हें अपने पिता से बात करने में डर लगता है कि कहीं वह मुझे डांटने न लगे। हालांकि, मेरे बच्चों के साथ ऐसा नहीं है और न ही मैं अपने बच्चों के अंदर ऐसा डर देखना चाहता हूं और मुझे लगता है कि मेरे बच्चे मेरे साथ काफी फ्रैंक हैं।  बता दें कि बॉबी देओल और सनी देओल के अलावा धर्मेंद्र की दो और बेटियां हैं विजेयता और अजीता हैं जो उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटियां हैं।

यह भी पढ़े- Bihar election: ताश के पत्तों की तरह बिखरा महागठबंधन, बॉय-बॉय बोल गए मुकेश सहनी