कंगना रनौत के दफ्तर पर BMC ने शुरू की कार्रवाई, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर फैंस से कही ये बात

50
kangana

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत सुर्खियों में बनी हुई है। एक तरफ कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री को निशाने पर ले रही है। तो साथ ही अब एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र की सरकार को भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पीओके से की थी इतना ही नहीं, उन्होंने मुंबई पुलिस से भी खतरा बताया था लेकिन अब एक्ट्रेस ने दावा किया है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका(BMC) उनका ऑफिस तोड़ देगी। जिसे बनाने में उन्होंने 15 साल लगाए है। एक्ट्रेस का कहना है कि सारे कागज होने के बाद भी बीएमसी उनका दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स तोड़ देंगी।

दरअसल सोमवार को कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट किए। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने दफ्तर का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरी ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है, आज वहां अचानक @mybmc के कुछ लोग आए हैं। अपने अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा कि उन्होंने जबरदस्ती ऑफिस में नाप-जोख की और बीएमसी के अधिकारियों कहने लगे, ”वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा।” इसके बाद उनके पड़ोसियों को परेशान किया।

बता दें कि कंगना रनौत ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से सोमवार को ही सुरक्षा की मांग की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई। जिसके बाद अब कंगना की सुरक्षा में 10 सशस्त्र कमांडो तैनात किए गए है। ये सभी कमांडो शिफ्ट के हिसाब से हर समय कंगना रनौत की सुरक्षा में तैनात होंगे।

ये भी पढ़ें:-संजय राउत पर फिर बरसीं कंगना, बोलीं- जब आमिर, नसीर ने कहा देश में लगता है डर, तब उन्हें नहीं कहा गया ‘हरामखोर’