Categories
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के दीवाने हैं BJP सांसद बाबुल सुप्रियो, इस फिल्म पर रखा था बेटी का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (dipika padukone) बीते कुछ वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके जेएनयू (JNU) जाने के बाद से ही लोग अलग-अलग भागों में बंट गए हैं। कोई उनके सपोर्ट में खड़ा है तो कोई उनके विरोध में। अब इसी बीच सामने आए हैं भारतीय जनता पार्टी के नेता और सिंगर बाबुल सुप्रियो (babul supriyo) जिन्होंने दीपिका के जेएनयू जाने वाले मामले पर राय दी है।

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने सबसे पहले तो अपने बयान में उन आपत्तिजनक शब्दों की निंदा की जिन शब्दों का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर किया गया। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका के जेएनयू जाने पर एक सवाल उठाया जिसमें उन्होंने कहा कि, अगर वह विश्वविद्यालय गई भी तो सिर्फ एक ही ग्रुप से मुलाकात क्यों की? अपनी बातों के साथ-साथ बाबुल सुप्रियो ने बताया कि, वो दीपिका के बहुत बड़े फैन हैं।

दीपिका की फिल्म देखकर रखा बेटी का नाम
इस दौरान बीजेपी सांसद ने ये भी बताया कि,’मैं दीपिका का बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने मेरी बेटी का नाम उनकी फिल्म ये जवानी है दीवानी (yeh jawaani hai deewani) देखने के बाद ‘नैना’ रखा था।’ye-jawani-hai-deewaniइस दौरान बाबुल ने आगे कहा कि, अगर आप किसी व्यक्ति से प्यार करते हैं तो ये जरूरी नहीं कि, आपको उनके द्वारा लिए गए सभी फैसले सही लगे, ऐसा मुमकिन नहीं हो सकता। लेकिन, मैं उन शब्दों की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं जिन शब्दों का इस्तेमाल दीपिका के लिए सोशल मीडिया पर किया गया और ऐसे शब्दों की इस्तेमाल किसी भी हालत में नहीं होना चाहिए।

आपको बता दें, बीते 10 जनवरी को ही दीपिका की फिल्म छपाक (chhapaak) रिलीज हुई थी। लेकिन, उनके जेएनयू जाने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box office) पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब तक फिल्म सिर्फ 23.50 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है जबकि, फिल्म का बजट 35 करोड़ है। लेकिन, दीपिका की फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित है। जिसे देखना वाकई जरूरी है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार (meghna gulzar) ने किया है और वो भी दीपिका के जेएनयू जाने वाले कदम को निजी बता चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः- chhapaak की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका के JNU जाने पर कही ऐसी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *