Friday, January 15, 2021

Bigg Boss 14 में इस विवादित बीजेपी नेता ने ली एंट्री, शो में मचाएंगी धमाल

बिग बॉस सीजन 14 को हिट बनाने के लिए मेकर्स कई जोड़-तोड़ में लगे है। हाल ही में घर में पुराने खिलाड़ियों ने चैलेंजर्स बनकर एंट्री ली। जिसके बाद ही घर में रोज नए झगड़े और बवाल देखने को मिल रहे है लेकिन अब बिग बॉस 14 के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई है। दरअसल बिग बॉस सीजन 14 में अब एक्ट्रेस सोनाली फोगाट ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्र लेगी। जिसके बाद सोनाली के फैंस काफी ज्यादा खुश है। सोनाली की बिग बॉस हाउस से तस्वीरें भी सामने आ गई है। जिसके बाद से ही घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है। खास बात ये है कि बिग बॉस में आने से पहले ही सोनाली ने घर का माहौल बदलने की बात कही थी।

बिग बॉस में आने से पहले सोनाली फोगाट ने वादा किया कि इस शो में कंटेस्टेंट के रूप में वह बहुत सारे मनोरंजन और सकारात्मक लेकर आएंगी। सोनाली ने कहा, ‘मैं लंबे समय से ‘बिग बॉस’ की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। शो का पैमाना बहुत बड़ा है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं। मैं जीवन भर में एक बार वाले इस अवसर को कैसे मना कर सकती हूं? मैंने इस सीजन के लगभग सभी एपिसोड देखे हैं। अब जबकि मैं एक प्रतिभागी हूं, यह वास्तव होने जा रहा है। मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराई हुई हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी यात्रा कैसे सामने आएगी, लेकिन मैं दर्शकों से वादा करती हूं। बहुत सारे मनोरंजन और सकारात्मकता लेकर आउंगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bigg Boss 14 (@bb14_lovers)

बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा के फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव से है। वह टिक टॉक स्टार है और उन्होंने राजनीति में भी अपना दमखम दिखाया है। वह बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है। शोबिज की दुनिया में वह पंजाबी और हरियाणवी संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं।

Stay Connected

1,097,130FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles