Categories
मनोरंजन

जन्मदिन: सनी देओल की ये खूबसूरत हीरोइन हिट फिल्में देकर हुईं गायब, कुमार सानू से था अफेयर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों का सितारा चमका और उनका दमखम भी दिखा. लेकिन अचानक से ही वो अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया से गायब हो गई. आज भी लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी जिंदगी में ऐसा क्या हुआ जो, अचानक से उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. यही नहीं लोग ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर इन दिनों वो कहां, कैसे और क्यों रह रही हैं. आज इस खबर में हम उसी अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं जिसका जलवा फिल्मी पर्दे पर जमकर दिखा, और उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दीं. आज भी लोग उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं.

Actress Meenakshi

हम बात कर रहें है 90 के दशक में फिल्मी पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि की, इनकी एक्टिंग के जलवों ने उस समय हर किसी को कायल बना दिया था. हालांकि काफी लंबे अरसे से वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी फिल्में आज भी लोगों के बीच मशहूर हैं. उनके हर अलग रूप को दर्शकों ने अपना प्यार दिया. यही वजह है कि उन्होंने दामनी, घातक, हीरो, घायल, शहंशाह जैसी दमदार फिल्मे दीं. इन फिल्मों में एक्टिंग कर मीनाक्षी ने ये दिखा दिया एक्टिंग उनके रग-रग में है.

Meenakshi Husband

आज अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि का जन्मदिन है. उन्होंने 1983 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दीं. इन्हीं जबरदस्त फिल्मों के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते. उनकी खूबसूरती से लेकर उनकी एक्टिंग के लोग कायल थे.

Kumar Sanu with Actress Meenakshi

80, 90 के दशक में फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने वाली अभिनेत्री मीनाक्षी अचानक से फिल्म इंडस्ट्री से उस दौरान गायब हुईं, जब उनका नाम कुमार सानू से जोड़ा जाने लगा. कहा जाता है कि मीनाक्षी कुमार सानू से बहुत प्यार करती थीं. लेकिन उस दौरान कुमार सानू शादीशुदा थे. शायद यही वजह थी कि कुमार सानू की पत्नी उनसे तलाक लेना चाहती थीं. जिसका कारण अभिनेत्री मीनाक्षी को माना जा रहा था. हालांकि मीनाक्षी ने इस बात पर कभी कोई सफाई नहीं दी. लेकिन अचानक से ही वो फिल्म इंडस्ट्री से बिना कुछ बताए गायब हो गईं.

Meenakshi Husband

समय के साथ कुमार सानू की जिंदगी में तो सब कुछ ठीक हो गया, और राजी खुशी वो अपनी पत्नी के साथ रहने लगे. तभी खबर आई कि मीनाक्षी शेषाद्रि ने 1997 में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर ली और फिल्मी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.ये भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: इस एक्ट्रेस के दीवाने थे कुमार सानू, पत्नी से तलाक लेने के लिए भी हुए थे तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *