बर्थडे स्पेशल: सुर्खियों में रही जीनत और पाक PM इमरान खान की लवस्टोरी, पूर्व पत्नी ने भी किया था जिक्र

0
190

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान आज अपना 68वा जन्मदिन मना रही है। जीनत अमान ने अपने समय में बॉलीवुड जगत पर राज किया है। 70-80 के दशक में हर किसी के जुबान पर जीनत अमान का ही नाम जड़ा रहता था। हर कोई उनका फैन था। जीनता ने हमेशा ही अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा बटोरी है। यहां तक की बॉलीवुड में जीनत अमान ही वो एक एक्ट्रेस है जो ग्लैमर शब्द लेकर आई थी। वह कभी भी बोल्ड अंदाज से डरती नजर आई है। जिसकी वजह से उनके करियर ने बुलंदियां छूई है और इसी वजह से जीनत की चर्चा सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी होती हुई नजर आई।

जीनत अमान की खूबसूरती की वजह से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपना दिल हार बैठे थे। एक समय ऐसा था कि जीनत अमान का नाम इरमान खान के साथ खूब जुड़ा था। जिसके वजह से दोनों काफी चर्चाओं में भी रहते थे। उस दौरान इमरान खान क्रिकेट के सुपरस्टार हुआ करते थे। तो साथ ही लेडीकिलर भी इमरान खान को कहा जाता था। इमरान खान यंग के साथ काफी एंडसम भी थे। जिसके चलते कई लड़कियां इमरान खान की दीवानी थी। तो दूसरी तरफ जीनत भी उन दिनों बॉलीवुड की सबसे बिंदास एक्ट्रेस थी। इसी चर्चाओं के बीच जब मुंबई में दोनों की मुलाकात हुई। तो दोनों के प्यार की कहानी यहीं से शुरू हुई।

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी जीनत और इमरान के रिश्ते का जिक्र अपनी किताब मे किया है। रेहम ने दोनों के बारे में कई खुलासे किए थे। रेहम ने ये साफ कहा था कि इमरान खान का नाम 70-80 के दशक में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। इतना ही नहीं, कुछ साल पहले जीनत भी लाहौर गई थी। जहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीनत से एक रिपोर्टर ने इमरान खान के साथ रिश्ते पर सवाल किया। जिस पर जीनत ने बेहद ही प्यार से कहा, ‘अब ये पुरानी बातें हो गई हैं, इन्हें दबा ही रहने दीजिए, इन्हें भुला देना चाहिए।’ ये भी पढ़ें:-लता मंगेश्कर से अनुष्का तक, बॉलीवुड-क्रिकेट के इन अफेयर्स की खूब हुई चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here