Categories
मनोरंजन

ट्विंकल खन्ना की वजह से शादी नहीं कर पाए करण जौहर, इस कारण एक्ट्रेस ने कर दिया था रिजेक्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर आज 48वां (Happy birthday karan johar) जन्मदिन है. जिसे वह अपनी प्यारी सी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. फैंस से लेकर इंडस्ट्री के स्टार्स करण जौहर को बर्थडे की बधाईयां दे रहे हैं. करण जौहर कई रोमांटिक फिल्में बना चुके हैं जो सुपरहिट भी रही हैं.’कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना और माई नेम इज खान’ जैसी शानदार फिल्मों के निर्माता ने भले ही पर्दे पर कई लव स्टोरी दिखाई लेकिन उनकी अपनी प्रेम कहानी पूरी नहीं हुई जिस वजह से वह अब तक कुंवारे हैं. करण ने शादी नहीं की लेकिन वह दो प्यारे-प्यारे बच्चों के पिता हैं जिसकी तस्वीरें वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हैं. वैसे करण की अधूरी प्रेम कहानी की वजह कोई और नहीं बल्कि ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना है.

ट्विंकल की वजह से करण जौहर कुवांरे
जी हां, खिलाड़ी की बीवी ट्विंकल की वजह से करण जौहर ने शादी नहीं की और इसका खुद ट्विंकल ने किया था. जब ट्विंकल खन्ना की किताब ‘मिसेज फनी बोन्स’ लॉन्च हुई तो उस इवेंट में करण ने बताया था कि, उन्हें सिर्फ एक लड़की से प्यार हुआ है और वो ट्विंकल है. Twinkle-Khanna-Karan-Joharहालांकि, ये बात बोर्डिंग स्कूल की है जहां दोनों ने साथ में पढ़ाई की है. एक-दूसरे को दोनों वहीं से जानते हैं.

जब करण ने कहा थप्पड़ मारेंगे
इवेंट में जब करण ने अपने पहले प्यार का खुलासा किया तो वहां मौजूद ट्विंकल खन्ना ने कहा कि, ‘करण जौहर ने प्यार का मुझसे इजहार किया था और उस समय मेरी हल्की मूंछें थीं. जिन्हें देखकर करण बोलते थे कि उन्हें मेरी मुंछें बहुत पसंद हैं.’ ट्विंकल की इस बात पर करण शरमा जाते हैं और कहते है कि, वह ट्विंकल को थप्पड़ मारेंगे.

ट्विंकल के नाम पर रखा फिल्म का नाम
करण जौहर, ट्विंकल खन्ना से इस कदर प्यार करते थे कि, फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ जब बना रहे थे तो ट्विंकल को रानी मुखर्जी वाला रोल ऑफर किया था पर एक्ट्रेस ने मना कर दिया था.karan johar family जिसके बाद करण ने अपनी प्रेमिका ट्विंकल के नाम पर ही रानी मुखर्जी के किरदार का नाम टीना रखा था.

अब दोनों अच्छे दोस्त
करण जौहर और ट्विंकल खन्ना अब बहुत अच्छे दोस्त हैं और कई बार साथ नजर आते हैं. दोनों ने अपनी पढ़ाई एक साथ एक स्कूल से की है. वहीं से करण ने फिल्म मेंकिंग की दुनिया बनाई और ट्विंकल ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई. वैसे ट्विंकल खन्ना पर सिर्फ करण जौहर ही नहीं बल्कि कई स्टार जान छिड़कते थेkaran-johar-facts लेकिन, जब अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस की लाइफ में एंट्री की तो ट्विंकल हमेशा के लिए उन्हीं की हो गई.

ये भी पढ़ेंः-22 साल में शिल्पा ने खोई वर्जिनिटी, एक्टर के दोस्त का खुलासा, बेड पर जाते ही बेकाबू हो जाती थीं