Categories
मनोरंजन

मलाइका की वजह से अर्जुन-सलमान का है पंगा! बोनी कपूर ने दी थी दूर रहने की सलाह, जानें वजह

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन (Happy Birthday Arjun Kapoor) मना रहे हैं. अर्जुन कपूर ने फिल्म इशकजादे से इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मारी थी और अब वो एक बड़ा चेहरा बन चुके हैं. लेकिन एक्टर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैं और इन दिनों तो वह 46 साल की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे हैं.

बोनी कपूर थे नाखुश
खबरें है कि, दोनों बहुत जल्दी शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मलाइका-अर्जुन के रिश्ते की शुरुआत जब हुई थी तो बहुत से ऐसे लोग थे जिन्होंने इनके रिश्ते पर सवाल उठाए थेarjun malaika relation और इन लोगों में अर्जुन के पिता बोनी कपूर भी शामिल थे. जो मलाइका-अर्जुन के रिश्ते से नाखुश थे.

बोनी ने अर्जुन को दी थी दूर रहने की सलाह
करीब 2 साल पहले जब मलाइका-अर्जुन के रिश्ते की शुरुआत ही हुई थी तब बोनी कपूर ने अर्जुन को सख्त शब्दों में एक्ट्रेस से दूर रहने को कहा था. Arjun-Kapoor-boney-kapoor-maliakaक्योंकि, बोनी को अर्जुन के करियर खराब होने का डर था. क्योंकि, मलाइका सलमान खान की एक्स भाभी रह चुकी थीं और मलाइका को डेट करने से अर्जुन के करियर पर खटाई पड़ सकती थी. वैसे मलाइका को डेट करने के बाद से कई फिल्ममेकर्स अर्जुन से किनारा कर चुके हैं.

सलमान की बहन को कर चुके हैं डेट
दरअसल, एक समय में अर्जुन कपूर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता को डेट करते थे और उस समय वह अक्सर सलमान के घर जाया करते थे. सलमान-अर्जुन के रिश्ते काफी अच्छे थेsalman-khan-angry-with-arjun-kapoor-malaika-arora-relationship लेकिन जैसे ही अर्जुन ने मलाइका की तरफ रुख किया तो सलमान के दिल के दरवाजे अर्जुन के लिए हमेशा बंद हो गए. कहा जाता है कि, सलमान ने अपने करीबी प्रोड्यूसर्स और मेकर्स को अर्जुन को फिल्म में लेने से मना भी कर दिया है.

अरबाज की शादी टूटने के जिम्मेदार अर्जुन
मलाइका अरोड़ा एक समय में खान परिवार की बहू और सलमान की भाभी हुआ करती थीं. मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी. लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है. malaika-arora-arjun-kapoor-arbaaz-khanमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाई अरबाज की शादी टूटने का कारण सलमान खान अर्जुन कपूर को मानते हैं और इस वजह से इन दोनों के बीच भी जबरदस्त पंगा है.

ये भी पढ़ेंः- मलाइका अरोड़ा ने खोले बेडरुम सीक्रेट्स, खुलकर बताया कौन-सी पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद