शादी से पहले इन 6 अभिनेताओं के साथ रिलेशन में रहीं बिपाशा बसु, सैफ से भी जुड़ चुका है नाम

92
bipasha basu love story

फिल्मी जगत की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जो फिटनेस के मामले में सबसे आगे रहती हैं. सबसे पहले इसका ट्रेंड देखा जाए तो उन्होंने ही शुरू किया था. जो अब हर स्टार्स के रूटीन का एक हिस्सा बन गया है. बिपाशा अपनी अदायगी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रही. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से बिपाशा ने 4 साल पहले शादी रचाई थी. लेकिन इससे पहले उनकी अफेयर की खबरें जैसे आम बात हो गई थीं. अक्सर उनका नाम किसी न किसी से जुड़ता ही रहता था. उन्होंने कई एक्टर को डेट किया. जिनमें से सबसे ज्यादा यदि किसी के साथ बिपाशा रिलेशन में रहीं तो वो एक्टर जॉन अब्राहम हैं. आज हम आपको उन्हीं एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ एक्ट्रेस का अफेयर रहा.

ये भी पढ़ें:- करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कह दिया था ‘काली बिल्ली’, सालों बाद फिर उठा ये मामला, जानें पूरी वजह

मिलिंद सोमन
बिपाशा बसु के पहले ब्वॉयफ्रेंड की बात करें तो उन्होंने सबसे पहले मिलिंद सोमन (Milind Soman bipasha bas) को डेट किया था. मिलिंद मॉडलिंग के दिनों में काफी मशहूर थे और उस समय बिपाशा उनको डेट कर रही थीं. जिस दौर में बिपाशा की एंट्री मॉडलिंग की दुनिया में हुई उस वक्त तक मिलिंद सुपरमॉडल की लिस्ट में शामिल हो चुके थे.Milind Soman bipasha basu कहा जाता है कि एक असाइनमेंट को लेकर दोनों की पहले दोस्ती हुई और फिर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे. लेकिन बहुत ही जल्द वो वक्त भी आया जब दोनों का ब्रेकअप हुआ और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

डिनो मोरया
इसके बाद बिपाशा के दूसरे ब्वॉयफ्रेंड डिनो मोरया (Dino Morea bipasha bas) थे. जिनके साथ एक्ट्रेस की प्रेम कहानी आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती थी. दोनों ही अपनी अफेयर की खबर को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे थे. फिलहाल पहली बार दोनों की मुलाकात फिल्म राज के दौरान हुई थी. Dino Morea bipasha basuइस फिल्म में बिपाशा का काफी ज्यादा बोल्ड सीन था. जिसके चलते वो खूब सुर्खियों में रही. मीडिया के हवाले से मिली खबरों की माने तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि ये सिलसिला काफी दिनों तक चला. लेकिन जल्द ही बिपाशा का डिनो मोरया से भी ब्रेकअप हो गया था.

जॉन अब्राहम
डिनो से अलग होने के बाद बिपाशा की जिंदगी में तीसरे शख्स ने नॉक किया, और वो थे बॉलीवुड के मशहूर कलाकार जॉन अब्राहम (John abraham). उस समय जॉन काफी नए थे. दोनों बॉलीवुड के हॉट और बोल्ड कपल की जोड़ी में गिने जाते थे. खास बात तो ये है कि बिपाशा पहली बार किसी शख्स के साथ तकरीबन 9 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहीं. कहते हैं कि बिपाशा जॉन से बेहद प्यार करती थीं. लेकिन कुछ साल बाद दोनों के बीच आपसी रिश्तों में मतभेद और लड़ाई-झगड़े होने लग गए. John abraham bipasha basuइसके बाद एक दिन ऐसा भी आया जब 9 साल का ये लंबा रिलेशन 9 सेकंड में टूट गया. दोनों ब्रेकअप के बाद अलग हो गए. फिलहाल आज तक ये बात सामने नहीं आई कि आखिर वो कौन सी वजह थी, जिसके कारण असल में दोनों अलग हुए. वैसे बिपाशा जॉन से शादी करना चाहती थीं. लेकिन कहते हैं कि जॉन नहीं चाहते थे कि ये रिलेशन शादी में बदले.

राणा दग्गुबती
जॉन के बाद बिपाशा की जिंदगी में चौथे शख्स की एंट्री हुई और वो थे बाहुबली फिल्म से चर्चा में आए एक्टर राणा  दग्गुबाती (Rana Daggubati). जिन्होंने बिपाशा को डेट किया. कहते हैं कि बिपाशा राणा से साल 2011 में आई फिल्म दम मारो दम में मिली थीं. Rana Daggubati bipasha basuइस फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार भी हो गया. लेकिन ये रिलेशन भी कुछ खास चल नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया. मीडिया खबरों की माने तो राणा ने बिपाशा को चीट किया था. जिसके कारण राणा और बिपाशा एक-दूसरे से ब्रेकअप कर अलग हो गए थे.

सैफ अली खान
इसके बाद बिपाशा बसु की जिंदगी फिर तन्हा हुई. लेकिन उसी बीच उनकी जिंदगी में सैफ अली खान एक उम्मीद बनकर आए. कहते हैं कि बिपाशा सैफ से प्यार करने लगी थीं. Saif Ali Khan bipasha basuदोनों फिल्म रेस-2 में एक साथ थे और शूटिंग के दौरान आपसी नजदीकियां बढ़ीं. यहां तक कि दोनों एक-दूसरे से प्यार भी करने लगे थे. लेकिन जैसे ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उसके बाद अचानक से ही सैफ अली खान, करीना कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

हरमन बवेजा
सैफ अली खान से अलग होने के बाद बिपाशा बसु फिर अकेली हो गईं. इसके बाद वो एक्टर हरमन बवेजा से मिलीं. दरअसल फिल्म ढिश्क्याऊं की शूटिंग के वक्त ही बिपाशा बसु हरमन से मिली थीं. एक बार फिर उन्हें प्यार हुआ. जी हां हरमन बिपाशा के छठे ब्वॉयफ्रेंड थे. Harman Baweja bipasha basuलेकिन हर बार की तरह इस बार भी बिपाशा का लक इस मामले में खराब निकला और बहुत ही कम समय में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद बिपाशा की जिंदगी में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री फिल्म अलोन के वक्त हुई. दोनों की ये प्रेम कहानी सफल हुई और बहुत ही जल्दी शादी के बंधन में बंध गए.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं थी बिपाशा, बोलीं- नामी प्रोड्यूसर को मैंने सिखाया सबक