neha shrma

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस है, जिनके परिवार का फिल्म जगत से किसी तरीके का कोई नाता नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने दूसरे क्षेत्रों में अपना नाम कमाया है. कुछ एक्ट्रेस अलग-अलग राज्यों से है और उन्होंने अपनी जादूगरी सब पर चलाई है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस नेहा शर्मा(NEHA SHARMA) है. नेहा शर्मा एक राजनीतिक परिवार से बिलॉन्ग करती है . नेहा शर्मा के बारे में आज हम अच्छे से आपको बताएंगे कि नेहा कहां की रहने वाली है उनका राजनीति में क्या लेना-देना है.

आखिर किन की बेटी है नेहा शर्मा

Neha Sharma daughter of ajit sharma

बॉलीवुड में ऐसे कई सारे सितारे हैं जो बिहार के हैं और बॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं. नेहा भी उसी प्रकार बिहार के भागलपुर से आई है और अपनी अलग पहचान बनाने में सफलता प्राप्त की है .नेहा बिहार की जानी मानी फैमिली से है और अपनी अलग पहचान बनाने में सफल हुईं हैं. नेहा (Neha Sharma) बिहार के कांग्रेसी नेता अजीत शर्मा की बेटी हैं . अजीत शर्मा कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा पहुंचे थे. चुनाव प्रचार और रैलियों के दौरान भी नेहा अपने पिता के साथ बहुत बार देखी गई हैनेहा ने पिता के साथ कई चुनावी दौरे भी किए थे.

इन फिल्मों से की करियर की शुरुआत


नेहा शर्मा ने साल 2007 में सबसे पहले तेलुगू फिल्म चिरूथा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था . बॉलीवुड में सबसे पहले उनकी फिल्म क्रुक थी. इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ दिखाई दी थी. लोगों ने इस फिल्म में नेहा की अदाकारी को काफी सराहा था और तब से वह चर्चा में आई थी .

नेहा शर्मा पिछले साल बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिखाई दी थीं. दोनों ने एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था. लोगों ने दोनों की केमिस्ट्री को काफी सराहा भी था. उनका गाना हिट रोमांटिक नंबर था. अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ में भी नेहा शर्मा दिखाई दी थीं. फिल्म में नेहा कमला देवी के रोल में देखी थीं. फिल्म में नेहा का रोल छोटा था, लेकिन वह छोटे रोल में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. इन लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ भी की थी.

अच्छी डांसर हो नेहा


नेहा अच्छी कत्थक डांसर है. इतना ही नहीं नेहा ने लंदन के पाइनएप्ल डांस स्टूडियोज से कई अलग-अलग डांस फॉर्मस में ट्रेनिंग भी ली गई है . फिल्मों में उनको डांस दिखाने का मौका मिला नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें-केआरके ने Kangana Ranaut के लव लाइफ को लेकर किया खुलासा, दिया लव जिहाद का एंगल