करण जौहर से लेकर भंसाली समेत इन 7 सितारों को बिहार अदालत ने भेजा नोटिस, जानें पूरी वजह

46
court sent notice karan bhansali

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत को 4 महीने होने वाले हैं. लेकिन एक्टर के सुसाइड से जुड़ा मुद्दा अभी तक नहीं सुलझ पाया है. एक तरफ जहां एम्स ने सुशांत की मौत को सुसाइड बताया है तो वहीं दूसरी तरफ अभी भी लोग इस बात को मानने से इनकार कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत के केस के सिलसिले में मुजफ्फरपुर की अदालत की ओर से फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) समेत 7 फिल्मी स्टार्स को नोटिस भेजा गया है. बताया जा रहा है कि, जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत की तरफ से इन सभी सितारों को 21 अक्टूबर तक खुद या फिर वकील के जरिए कोर्ट में हाजिर होने के लिए निर्देश दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस 14 के घर से पहले हफ्ते में ही बेघर हुईं सारा गुरपाल, जानें सीनियर्स ने क्यों लिया ये फैसला

दरअसल कोर्ट ने जिन लोगों को सुशांत के मामले में नोटिस भेजा है, उसमें करण जौहर (Karan Johar) से लेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala), एकता कपूर (Ekta Kapoor), भूषण कुमार और दिनेश विजया का नाम दर्ज है. आपको याद दिला दें कि इस मामले में मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा की ओर से 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम (CJM) की अदालत की तरफ से एक परिवाद दायर किया गया था. इसमें सलमान खान (Salman Khan) से लेकर बाकी की सभी बड़ी हस्तियों को सुशांत की मौत के मामला का जिम्मेदार बताया गया था. लेकिन उस दौरान केस अधिकार क्षेत्र से बाहर होने का हवाला देते हुए सीजेएम की अदालत ने मामले को खारिज कर दिया था. जिसके बाद सुधीर ओझा ने डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में रिविजन वाद दायर किया था.

ऐसे में अब डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में हुई सुनवाई के चलते इन सभी स्टार्स को 7 अक्टूबर को हाज़िर होने के लिए कहा गया था. 7 अक्टूबर को सिर्फ सलमान खान ने ही अधिवक्ता के जरिए इस मामले में हाजिरी लगाई थी. लेकिन बाकी के सभी सातों सितारे नहीं पहुंचे थे. यही वजह है कि अब गैर हाजिर सदस्यों को नोटिस जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें:- शाहरुख खान से सुशांत सिंह राजपूत तक, फिल्मों से पहले करते थे ऐसा काम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप