Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना! जानें क्या है असली सच्चाई

0
51
karimi

चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस की चपेट में भारत बुरी तरह फंसता जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख 58 हजार के पार हो गई है तो वहीं 4,337 लोगों की मौत हो गई। ऐसे में सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर लोग काफी एक्टिव है। जिस वजह से फैक न्यूज भी जमकर वायरल हो रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर खबर सामने आई थी कि बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मंदाना करीमी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है। जिसके बाद फैंस में हंगामा मच गया था लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस पूरी खबर पर सामने आकर लोगो को जवाब दिया है।

इंस्टाग्राम लाइव पर बताई सच्चाई
दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस मंदाना करीमी फैंस के बीच इंस्टाग्राम लाइव पर आई। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मैं पूरी तरह ठीक हूं घर की सफाई के दौरान मेरी आंख में इंफेक्शन हो गया था मेरे हाथ में केमिकल लगा था गलती से मैंने अपनी आंखों को छू लिया था। केमिकल की वजह से ही मेरी आंखों में जलन शुरु हो गई। जिस वजह से मेरी तबीयत थोड़ी बिगड़ गई लेकिन मुझे कोरोना नहीं हुआ है। मेरे आंख में सेनिटाइजर और केमिकल्स की वजह से ही इनफेक्शन हुआ है लेकिन कुछ लोगों ने बिना सोचे समझे मुझे कोरोना पॉजिटिव बता दिया। ये बहुत गलत है।

View this post on Instagram

The ugly Thruth ❤️ #quarantine #life

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

लोगों को लगाई फटकार
वहीं वीडियो में आगे मंदाना करीमी ने अफवाह फेलने वालों को लताड़ भी लगाई। एक्ट्रेस ने कहा कि अपने जीवन में पढ़ो लिखो और एक अच्छे इंसान बनो। किसी के बारे में कभी भी गलत मत सोचो और अफवाह को आगे कभी मत बढ़ाओ। मैं पूछना चाहती हूं कि आपको कोरोना के लक्षण के बारे में इतनी जानकारी है ? अगर आपको इसके लक्षण के बारे में कुछ भी नहीं पता तो आप अफवाह को आगे कैसे बढ़ा सकते है। आप लोग डॉक्टर नहीं है। बता दें कि मंदाना बिग बॉस के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। बॉलीवुड में रहते हुए अब तक वह फिल्म रॉय, भाग जॉनी, क्या कूल हैं हम 3 जैसी फिल्मों में काम किया है।