बिग बॉस पूर्व कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने तोड़ा बॉयफ्रेंड से रिश्ता, कहा- नहीं मिल रही..

85

मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12 की कंटेस्टेंट रहीं जसलीन मथारू एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, ‘बिग बॉस’ की कंट्रोवर्सियल क्वीन जसलीन मथारू की लाइमलाइट में आने की वजह उनके बॉयफ्रेंड हैं। जी हां, जसलीन ने एक बयान जारी करते हुए कहा, कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता तोड़ दिया है, और न ही उनसे अब शादी हो पाएगी। जसलीन ने ये बातें एक मीडिया इंटरव्यू के जरिए कही हैं। इसके साथ ही जसलीन ने कहा शादी न करने की वजह हमारी कुंडली है, जो मैच नहीं हो रही। जिस वजह से उन्हें यह रिश्ता तोड़ना पड़ा। जसलीन का कहना है कि उनका परिवार कुंडलियों में बहुत विश्वास रखता है, इसलिए कुंडली नहीं तो शादी नहीं। जसलीन ने कहा ‘मैं परिवार की इच्छाओं के खिलाफ कभी नहीं जाती और उनके आशीर्वाद के बिना अपना वैवाहिक जीवन स्थापित नहीं कर सकती हूं। इसलिए परिवार की मर्जी के बगैर शादी करना जीवन को कष्ट देना है। और वैसे भी हमारे रिश्ते मेल नहीं खाते थे। इस बात का उन्हें कोई गुरेज नहीं है।

ये भी पढ़ें:-पारस से स्वयंवर, अनुप जलोटा से अफेयर! अब इस शख्स से शादी करेंगी जसलीन मथारू

बता दें कि जसलीन के ब्वॉयफ्रेंड डॉ. अभिनीत गुप्ता पेशे से एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। जसलीन ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी और अभिनीत की पहली मुलाकात अनूप जलोटा द्वारा कराई गई थी। अनूप जी ने मुझे

बताया था इनके बारे में और अभिनीत एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। उनके इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक हैं।

वैसे खबर यह भी है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक बार फिर टीवी पर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बार कोई रिएलिटी शो में दोनों साथ नजर नहीं आएंगे बल्कि एक फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को

लेकर अनूप जलोटा का कहना है जसलीन के साथ मेरे रिलेशन को लेकर लोगों के मन में काफी गलत बातें हैं जो इस फिल्म के बाद क्लीयर हो जाएंगी।’ फिल्म में अनूप जलोटा सिंगर बनेंगे और जसलीन उनकी स्टूडेंट।

मालूम हो कि बिग बॉस में जसलीन और अनूप जलोटा की एक साथ एंट्री होने पर कई तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ने लगी थीं। दोनों ने शो में बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एंट्री की थी और दोनों के इस खुलासे के बाद सभी चौंक गए थे।

हालांकि शो खत्म होने के बाद अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों के बीच सिर्फ गुरू-शिष्या का रिश्ता है लोग इसे गलत तरीके से न लें। दोनों ने बॉयफ्रेंड -गर्लफ्रेंड वाली बात सिर्फ सिर्फ बिग बॉस के लिए कही थी।

ये भी पढ़ें:-जसलीन से शादी पर अनूप जलोटा ने खोला राज, फोटो की बताई सच्चाई