बॉलीवुड में फूटा Metoo बम, बिग बॉस फेम सपना भवनानी बोलीं- ‘NCW को बताऊंगी काला सच’

83

बॉलीवुड में यौन शोषण का मामला तेजी पकड़ता जा रहा है, हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर कई संघीन आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने #metoo के जरिए कहा कि, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उन्हें अनकंफर्टेबल महसूस कराया था, जिस पर वह कार्यवाई की मांग कर रही है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय और सुरक्षा की मांग की है. पायल के समर्थन में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनकी आवाज बुलंद की है। इस बीच एक और यौन शोषण के मामले ने फिल्मी दुनिया को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। अब मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट व ‘बिग बॉस’ 6 फेम सपना भवनानी ने भी अपने साथ हुए बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल सपना ने कहा कि वह भी शारीरिक शोषण का शिकार हो चुकी हैं, उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग को एक ट्वीट कर अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी है। सपना ने #metoo के जरिए अपनी आवाज बुलंद की है।

ये भी पढ़ें:-पायल घोष के समर्थन में रवि किशन, बोले- इस पर होनी चाहिए कार्यवाई, ये Metoo है..

सपना भवनानी ने ट्वीट कर लिखा, ”कश्मीर की सुबह और मीटू ट्रेंड कर रहा है. रेखा शर्मा (राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष) मुझे लगता है मैं उस व्यक्ति के खिलाफ एक ऑफिशियल शिकायत करने के लिए तैयार हूं जिसने मेरा शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण किया और बाद में मुझे धमकी देकर शांत करवाने की कोशिश की. मैं एनसीडब्ल्यू के साथ इस प्रक्रिया को कैसे शुरू कर सकती हूं.”

सपना भवनानी के ट्वीट का जवाब देते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, ‘आप हमें विस्तार में शिकायत भेज सकती हैं या वेबसाइट पर ऑनलाइन शिकायत भी कर सकती हैं.” बहरहाल बॉलीवुड में ड्रग पैडलर के बाद #Metoo कैंपेग्न भी तेजी पकड़ रहा है, कई अभिनेत्रियों ने इस प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों को बेनकाब करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें:-कंगना के बयान पर अब सनी लियोनी ने साधा निशाना, पोस्ट के जरिए कह डाली ऐसी बात