Riya Chakraborty

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सबसे पापुलर और विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 15 के शुरू होने की चर्चा जोरों से हो रही है। फैन्स को भी इस शो का बेसब्री से इन्तजार है। इसके साथ ही इस सीजन में बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के प्रतिभाग करने बात चल रही है। हालांकि उनके नाम को लेकर अभी कही से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

फैन्स कर रहे इंतजार 

गौरतलब है कि बिग बॉस का पिछला सीजन कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से काफी देर से शुरू किया गया था। साथ ही यह शो अपने तय समय से अधिक दिनों तक प्रसारित किया गया था। इस शो ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। बिग बॉस की विनर रुबीना दिलैक बनी थी। हालांकि रुबीना को सिंगर राहुल वैद्य कड़ी टक्कर मिली थी जिसकी वजह से बिग बॉस 14 अपने आखिरी दौर तक रोमांचक बना था । अब चूंकि बिग बॉस 14 खत्म हुए कुछ समय बीत गया। ऐसे में अब फैंस को इसके अगले सीजन का इंतजार है।’

कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा शुरू

वहीं अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट को लेकर भी चर्चा शुरू हो चुकी है। इस बार के कंटेस्टेंट में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के शामिल होने के भी कयास लगाये जा रहे हैं। इस शो को हर बार की तरह ही अभिनेता सलमान खान ही होस्ट करेंगे। बता दें कि रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। इन्होंने ‘मेरे डैड की मारूति’, ‘सोनाली कैबल’ और ‘जलेबी’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। अगर रिया बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा बनती है तो वह पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस होंगी जो इस रियलिटी शो में प्रतिभाग करेंगी।

कॉमन लोगों को भी मिलेगी एंट्री 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर उड़ रही यह खबर सच होगी तो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के जरिए उनका छोटे पर्दे पर डेब्यू होगा। इस खबर ने ऑडियंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। साथ ही यह खबरें भी आ रहीं है कि बिग बॉस के सीजन 15 में कॉमन लोग भी शिरकत कर सकेंगे। अगर ये सच है तो ऐसा तीसरी बार होगा। इसके पहले बिग बॉस के सीजन 10 और 12 में कॉमन लोगों को एंट्री मिली थी।

इसे भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, टी-शर्ट पर लिखा था- मर्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here