Bigg Boss 14: क्या पहले हफ्ते घर से बाहर होगी रूबीना? तीनों सीनियर्स से पंगा लेना पड़ा भारी

67
rubina

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर काफी धमाकेदार रहा। शो की शुरुआत से लग रहा था कि कंटेस्टेंट घर में धमाल मचाने वाले है लेकिन पहला एपिसोड देख हर कोई निराश हो गया। पहले एपिसोड में चार रिजेक्ट कंटेस्टेंट घर के बाहर नजर आए। जिसमें निशांत सिंह मलकानी, जान कुमार सानू, रूबिना दिलैक और सारा गुरपाल शामिल है। इन चारों को बिग बॉस की ओर से गार्डन एरिया में रहने का फरमान सुनाया गया। लेकिन सोमवार को आए दूसरे एपिसोड में इन चारों कंटेस्टेंट के बीच मेकर्स ने एक ऐसा ट्विस्ट लेकर आए। जिसे देख फैंस की उम्मीद फिर से शो से बंध गई है लेकिन एक कंटेस्टेंट को यही ट्विस्ट भारी भी पड़ गया।

दरअसल, बिग बॉस ने चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेंट को एक स्पेशल टास्क दिया। जो सीनियर्स को करवाना था। इस दौरान सीनियर्स चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स से कुछ भी करवा सकते थे। जिस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने मिलकर सभी को अलग-अलग टास्क दिया। इस दौरान निशांत को आदेश दिया गया कि वह पूऱे एक हफ्ते तक टी-शर्ट ऊपर बिकनी पहनकर रहेंगे। इस दौरान उनके माथे पर एक हफ्ते तक रिजेक्टेड का ठप्पा भी लगा हुआ होगा। निशांत ने सीनियर्स की दोनों शर्तों को मान लिया। इसी तरह जान कुमार सानू को एक मोहाक कट लेना था। वह भी इसे पूरा करते हुए नजर आए। वहीं, सारा गुरपाल को बालों को कटवाने का आदेश दिया गया। जिसके बाद सारा गुरपाल ने अपने बालों की लेंथ को शोल्डर तक करवाया।

वहीं, आखिर में रूबीना ने इस टास्क के लिए साफ इनकार कर दिया। क्योंकि, रूबीना के सामने सीनियर्स ने एक ऐसी शर्त रखी। जिसे वह पूरा नहीं करना चाहती थी। तीनों सीनियर्स ने मिलकर रूबीना के कहा कि उन्हें एक हफ्तें तक उन्हीं कपड़ोंमें रहना होगा। जो अभी पहने हुए है। रूबीना इस शर्त के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी। इसके बाद रूबीना को दूसरा मौका दिया गया। दूसरे टास्क में रूबीना को एक मिनट तक हरी मिर्च खाने के लिए कहा गया। जिसके लिए रूबीना तैयार हो गई। रूबीना ने इस टास्क को करने की कोशिश की। लेकिन वह आखिर तक नहीं कर पाई। जिस वजह से वह रिजेक्ट हो गई। ऐसे में अब रूबीना के साथ आने वाले दिनों में क्या होगा। ये फैंस जरूर जानना चाहेंगे।

इस टास्क के बाद निशांत, सारा और जान को मेन घर में बाकि कंटेस्टेंट के साथ रहने की इजाजत मिल गई। लेकिन रूबिना अकेले गार्डन एरिया में रह गई। हालांकि, अब आने वाले एपिसोड रूबीना और जैस्मीन भसीन के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। जो फैंस के लिए काफी मजेदार होगी।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14: टास्क में गौहर खान से भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला, हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें Video