Bigg Boss 14: पहले ही हफ्ते शो में बड़ा ट्विस्ट, पत्नी रुबीना के लिए क्या करेंगे अभिनव शुक्ला?

31
abhinav shukla rubina immunity Bigg Boss 14

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) हर दिन दिलचस्प बनता जा रहा है. पहले दिन से ही कंटेस्टेंट्स के बीच मस्ती और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. शो के मेकर्स ने इस बार तड़का लगाने के लिए सीनियर्स की भी एंट्री कराई है और अब शो के पहले हफ्ते में ही बड़ा ट्विस्ट आया है. जी हां, बिग बॉस घर में मौजूद कंटेस्टेंट एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आए हैं. जैसे कि हम सब जानते हैं शो में हर बार ही नॉमिनेशन और इम्यूनिटी टास्क (Immunity task)  होते हैं और इस बार भी हो रहे हैं.

पहले हफ्ते आया बड़ा ट्विस्ट
हाल ही में कलर्स टीवी चैनल ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 14 के दो प्रोमो वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में बिग बॉस अभिनव शुक्ला से रुबीना को घर के अंदर लाने के लिए अपनी इम्यूनिटी छोड़ने की शर्त रखते नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरे प्रोमो वीडियो में नॉमिनेशन टास्क (Nomination Task) में पवित्र और निक्की तंबोली के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही है.

पत्नी के लिए क्या करेंगे अभिनव शुक्ला?
अभिनव शुक्ला इस वक्त घर के अंदर हैं और पत्नी रुबीना रिजेक्ट कंटेस्टेंट होने के कारण घर के गार्डन एरिया में रह रही हैं. सामने आए प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि बिग बॉस कहते हैं कि अगर अभिनव चाहे तो वह नॉमिनेशन के लिए मिली इम्यूनिटी को छोड़कर अपनी पत्नी रुबीना को घर में एंट्री करवा सकते हैं. इतना सुनते ही रुबीना और अभिनव शुक्ला इमोशनल हो जाते हैं.

पवित्र और निक्की के बीच भिड़ंत
प्रोमो के दूसरे लेटेस्ट वीडियो में दिखाया गया कि, नॉमिनेशन टास्क के दौरान पवित्र और निक्की तंबोली की आपस में जोरदार भिड़त होती हैं. जो अक्सर ही कंटेस्टेंट्स के बीच देखने को मिलती है. फिलहाल देखना होगा कि अभिनव अपनी पत्नी को घर में लाने के लिए इम्यूनिटी छोड़ते हैं या नहीं.

गौतम गुलाटी की एंट्री
खबरें ऐसी भी हैं कि, बहुत जल्द शो में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान की तरह गौतम गुलाटी भी बतौर सीनियर एंट्री करेंगे. उन्हें पिछले सीजन में भी देखा गया था. इस बारे में खुद गौतम ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है- ‘मुझे दुख है मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दूं फिर मारता हूं एंट्री जल्दी. अकेला, क्यों बिग बॉस?’