Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन बिग बॉस 14 : जब राखी सावंत को अली गोनी ने बोला,...

बिग बॉस 14 : जब राखी सावंत को अली गोनी ने बोला, तेरे साथ लव यू चुप

मुम्बई। बिग बॉस 14 रिएलिटी शो में कलाकारों की नोंकझोंक बढ़ती जा रही है। मनोरंजन के लिए कलाकार सीमा को पार कर जा रहे हैं। राखी सावंत ने अली गोनी को निशाना करना शुरू कर दिया है। शो के नए अंक का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें राखी ने अली गोनी और जैस्मिन भसीन के रिश्ते पर सवाल उठा रही हैं। जब दोनों के रिश्तों पर सवाल उठाने की बात सुनकर अली भड़क जाते हैं कि वह राखी सावंत को पागल औरत बोल देते हैं। वीडियो में राखी कहती हैं कि अली जी क्या लव-लपाटा करते रहते हो। अली जोरदार शब्दों में जवाब देते हैं। अली कहते हैं, मेरी जान है वह। मैं उससे प्यार करता हूं। इसके बाद राखी, अली को छेड़ते हुए उन्हें लव यू बोलती हैं। इस पर अली कहते हैं कि तेरे साथ लव यू चुप। राखी, अली से जैस्मिन को लेकर बोलती हैं। आपकी गर्लफ्रेंड हैं तो आप जरूर बोलेंगे। यह सुनकर अली कहते हैं। आप कौन होती हैं ये डिसाइड करने वाले वो कौन है मेरी। गलत टारगेट ढूंढ़ रहे हैं आप।

यह भी पढेंः-Big Boss 14 में मेकर्स ला रहे हैं नया ट्विस्ट, अब घर में होगी निक्की तंबोली के EX ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री?

अली आगे कहते हैं कि कोई कुछ आपको बोलेगा तो चलेगा। मैं कुछ भी आपके पुराने दिनों को लेकर बोलूंगा तो चलेगा। राखी बोलती हैं कि पुराना कहां है। मैं जो अभी देख रही हूं वही बोल रही हूं। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि अली, राखी सावंत को पागल औरत कहते हैं। अली कहते कि मैं अभी आपको देखकर कहूं कि आप पागल औरत हो तो चलेगा। मैं भी बहुत गटर हूं फिर।

हर चीज कैमरे के लिए नहीं होती है। बहुत टॉर्चर करूंगा, मुंह पर बोल रहा हूं।
ज्ञात हो कि नये एपिसोड मे जैस्मिन भसीन, अली से कहती हैं कि वह उन्हें प्रपोज करें और उनकी फैमिली का दिल जीते ताकि दोनों आगे चलकर शादी कर सकें। अली और जैस्मीन पिछले कई सालों से एक-दूसरे के दोस्त हैं लेकिन अब दोनों इस रिश्ते को आगे ले जाकर शादी करना चाहते हैं। रिएलिटी को षो को यह मंच अब मनोरंजन से तंज कसने की ओर बढ़ चला है।

यह भी पढेंः-Bigg Boss 14 के घर में खुला राखी सावंत की सुहागरात का राज, राहुल महाजन ने बताया चौंकाने वाला सच

Most Popular