Thursday, January 14, 2021

Bigg Boss 14: Aly Goni ने जैस्मिन से कही दिल की बात, सनी के सामने बोले- मुझसे शादी करोगी

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में हर दिन कुछ नया होता है और जिस दिन ना हो वो दिन फीका लगने लगता है. वैसे तो घर के सदस्य आपस में ही लड़ते हैं प्यार जताते हैं. लेकिन कई बार इनके बीच की लड़ाई दर्शकों को भी पसंद नहीं आती. ऐसे में घर के सदस्यों का इलाज करने पहुंची हैं सनी लियोन (Sunny Leone). जी हां, घर में सनी लियोन की एंट्री हुई है और इस दौरान वो भी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) के चर्चे करती नजर आई. वैसे तो घर के बाहर भी इन दोनों की दोस्ती सुर्खियों में हैं. इन दोनों की दोस्ती इनके बीच के प्यार को साफ जाहिर करती है लेकिन दोनों एक-दूसरे से कहते नहीं हैं.

दिल की बात जुबां पर
अलग-अलग मौकों पर अली गोनी और जैस्मीन भसीन को साथ देखा गया है. खास बात ये है कि बिग बॉस के घर में अली ने जैस्मीन के लिए ही एंट्री मारी थी. ऐसे में इस बात को बिल्कुल नकारा नहीं जा सकता कि, दोनों के बीच बेस्ट फ्रेंड के रिश्ते से कुछ ज्यादा है. जब घर में चैलेंजर्स के रूप में कश्मीरा शाह,aly goni jasmin in bigg boss विकास गुप्ता और राहुल महाजन ने एंट्री की थी. तब इन लोगों ने भी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से कहा था कि, अली गोनी (Aly Goni) उनसे बहुत प्यार करते हैं और इतना सुनकर जैस्मिन का चेहरा लाल हो गया था. वैसे जैस्मिन तो अपने दिल की बात जुबां पर ले आई हैं लेकिन अली अब भी अपनी फीलिंग्स आंखों से बयां कर रहे हैं.

सनी ने किया इलाज
रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में सनी लियोन (Sunny Leone) डॉक्टर बनकर बिग बॉस के घर में पहुंची और इस दौरान उन्होंने सबसे मुलाकात की. जब जैस्मीन भसीन और अली गोनी आए. तो सनी ने अली को मोटिवेट किया और इस पर अली ने घुटने पर बैठकर जैस्मीन से अपने दिल की बात कहते हुए शादी के लिए प्रपोज किया.aly goni love jasmin अली ने पूछा, क्या वे उनसे शादी करेंगी? इतना सुनते ही जैस्मिन की आंखों में आंसू आ गए और वो शर्म से लाल हो गई. अली के सवाल के जवाब में जैस्मिन ने कहा अगर उनके मम्मी-पापा शादी के लिए मान जाते हैं तो वह पक्का अली से ही शादी करेंगी.

परिवार के खिलाफ नहीं जाएंगे अली
सनी लियोन (Sunny Leone) के कहने पर जैस्मीन-अली ने अपने प्यार को स्वीकार लिया है और दोनों काफी खुश हैं. लेकिन ये क्यूट कपल अपने परिवार की मर्जी से ही शादी करेगा. 21 दिसंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में राखी सावंत को अली से बात करते देखा गया था. राखी ने अली से पूछा था कि, अगर जैस्मिन (Jasmin bhasin) के घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो वो क्या करेंगे? इस पर अली ने कहा था किaly goni propose jasmin अगर परिवार शादी के लिए राजी नहीं होगा तो वो जैस्मिन से बात करना बंद कर देंगे. लेकिन परिवार के खिलाफ नहीं जाएंगे. अली ने कहा कि जैस्मिन उनसे नफरत करे इसके लिए वो किसी और से शादी कर लेंगे. मगर दूसरे ही पल अली ने सारी बातों को किनारा करते हुए कहा कि घरवाले शादी के लिए नहीं मानते तो प्लान बी अपनाएंगे और बिना शादी के साथ रह लेंगे.

बता दें, शो में अली और जैस्मिन की दोस्ती व इनके प्यार को काफी पसंद किया जा रहा है. न्यू ईयर पार्टी के दौरान जैस्मिन को अली से ये कहते सुना गया था कि,aly goni kiss jasmin bhasin वह उनके परिवार को मना लेंगे ना. जिस पर अली ने हां में सिर हिलाया था. फिलहाल देखना होगा कि, इनका रिश्ता आगे कौन-सा मोड़ लेता है. ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14 : जब राखी सावंत को अली गोनी ने बोला, तेरे साथ लव यू चुप

Stay Connected

1,097,191FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles