Bigg Boss 14: यौन शौषण से लेकर घरेलू हिंसा तक आरोप झेल चुकी हैं राधे मां, इस एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

75
Radhey Maa controversy

राधे मां एक स्‍वयंभू आध्‍यात्‍म‍िक गुरु हैं, जो खुद को देवी का अवतार बताती हैं। लाल कलर के जोड़े और हाथ में त्रिशूल लिए राधे मां आजकल काफी चर्चाओं में हैं। दरअसल, राधे मां टीवी के मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आने वाली हैं। जी हां, राधे में शनिवार सबसे शुरू हुए सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में नजर आएंगी जिसके लिए उन्होंने सबसे ज्यादा फीस ली है। शो में राधे मां के आने से इस बार का शो मजेदार साबित होने वाला है और टीआरपी बढ़ना तो तय है। वैसे राधे मां का विवादों से गहरा नाता है तो चलिए डालते हैं उनके कुछ विवादों पर नजर..

यह भी पढ़े- बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट पर अक्षय कुमार ने कह डाली ऐसी बात, समर्थन में उतरे सभी सेलेब्स, देखें Video

यौन शोषण का आरोप
राधे मां के हजारों भक्त हैं जिनमें कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। इन सेलेब्स में मनोज बाजपेई, मनोज तिवारी और एक्टर डॉली बिंद्रा भी शामिल हैं। डॉली राधे मां की बड़ी भक्त थी, लेकिन एक दिन डॉली ने राधे मां पर यौन शोषण का आरोप लगाया। डॉली बिंद्रा का आरोप था कि, राधे मां उन्हें लेकर चंडीगढ़ गई थी जहां राधे मां उन्हें पुलिस अधिकारी के घर ले गई थी और अनजान व्यक्ति के संग जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला था। अपनी एफआईआर में डॉली ने ये भी लिखवाया था कि राधे मां के भक्तों ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। राधे मां के बेटे (गोद लिया हुआ बेटा) ने डॉली के सामने कपड़े भी उतारे थे।

घरेलू हिंसा का आरोप
यौन शोषण के अलावा राधे मां के ऊपर घरेलू हिंसा का भी आरोप लग चुका है। 32 साल की महिला ने राधे मां पर शारीरिक, मानसिक और दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला ने आरोप लगाया था कि उसके ससुराल वाले राधे मां के भक्त हैं। राधे मां ने सास-ससुर को दहेज मांगने और शारीरिक शोषण करने के लिए उकसाया है। इसको लेकर उस महिला ने केस भी दर्ज किया था जिसके बाद पुलिस उनसे पूछताछ भी करने गई थी।

भक्त को किस करने से लेकर गोद में बैठाया
राधे मां की कोंट्रोवर्शी यहां खत्म नहीं हुई। एक बार वह लाल कलर की स्कर्ट में भी नजर आई थी जिसके बाद खूब हंगामा हुआ था। इस पर जब वह सवालों के घेरे में आ गई थी तो उन्होंने दलील दी थी कि भक्त के कहने पर उन्होंने वह ड्रेस पहनी थी और गुरुओं के लिए कोई विशेष कपड़ा नहीं बना। यही नहीं, राधे मां अपने भक्तों को किस करने के साथ उनके गोद में बैठती हुई भी नजर आई हैं। डांस करने के साथ साथ भक्त को आईलवयू कहते हुए उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ेशादी से पहले नीता ने मुकेश अंबानी के सामने रखी थी ऐसी शर्त, दंग रह गया था अंबानी परिवार