Bigg Boss 14: पहले ही दिन सारा गुरपाल ने राहुल वैद्य को किया Kiss, देख सभी कंटेस्टेंट हुए हैरान

37
sara with rahul 2

हर साल की तरह इस साल भी टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) शुरु हो गया है। सलमान खान (salman khan) बिग बॉस के सीजन 14 (Bigg Boss 14) के साथ फिर लौट आए हैं। तीन अक्टूबर को इस शो का धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर हुआ। जिसमें सभी कंटेस्टेंट नजर आए। वहीं, अब सभी कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री  ले ली है। जिसके बाद घर में कनेक्शन बनने शुरू हो गए है। पहले ही दिन घर में जस्मीन भसीन (jasmin bhasin) और निक्की तंबोली (nikki tamboli) के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। तो दूसरी तरफ राहुल वैद्य (rahul vaidya) लवर बॉय बनते हुए नजर आए। जी हां… बिग बॉस के घर में पहले दिन ही राहुल वैद्य को एक लड़की Kiss करती नजर आई। ये नजारा देख घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए थे।

राहुल वैद्य को मिला टास्क
दरअसल बिग बॉस में एंट्री से पहले ही राहुल वैद्य को एक टास्क दिया गया था। जिसके मुताबिक, घर में जाते ही राहुल वैद्य को एक लड़की से गाल पर किस लेना था और अगर वो इस टास्क में फैल हो जाते है तो उन्हें बेडरूम में सोने की जगह नहीं मिलेगी। इसी वजह से घर में एंट्री लेते ही राहुल वैद्य सभी लड़कियों को प्रपोज करने में लग जाते हैं। राहुल वैद्य सबसे पहले रूबीना के पास जाते हैं और उन्हे Kiss के लिए मनाने की कोशिश करते है। राहुल रूबीना से रिक्वेस्ट करते हुए कहते हैं कि उन्हें बस एक किस चाहिए। उनकी इस बात पर रूबीना (rubina dilaik) चौंक जाती हैं। इसके बाद रूबीना राहुल वैद्य की रिक्वेस्ट पर रिएक्ट करती हैं।

सारा ने किया Kiss
रूबीना कहती है कि अभी हमें घर में आए एक ही दिन हुआ हैं। इतनी जल्दी किसी लड़की से किस मांगना सही नहीं है। थोड़ा वक्त बितने के बाद मैं डिसाइड करुंगी कि मुझे किसे किस करना है और किसे नहीं। रूबीना ये बात कहकर राहुल वैद्य को रिजेक्ट कर देती हैं। इसके बाद राहुल वैद्य अपना प्रपोजल लेकर सारा गुरपाल (sara gurpal) के पास जाते हैं। सारा भी राहुल के प्रपोजल को सुनकर पहले चौंक जाती हैं लेकिन इसके बाद राहुल की बातें सुनकर सारा का दिल पिघल जाता हैं और वह राहुल को किस करने के लिए तैयार हो जाती हैं। इसके बाद सारा राहुल को सबके सामने किस कर देती हैं। एक तरफ किस मिलने पर राहुल बहुत खुश होते हैं। इस दौरान राहुल अपना हाथ उठाकर खुशी का इजहार करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ घर में इस किसींग सीन पर काफी गॉसिप होती है। हर कोई इस किस के बाद हंसी-मजाक और मस्ती करता नजर आता है।

घर में आए मॉनिटर
बता दें कि बिग बॉस 14 को खास बनाने के लिए इस बार मेकर्स कई ट्विस्ट लेकर आए है। सीजन 14 में मेकर्स पर नजर रखने के लिए तीन सीनियर्स है। जो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla), बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान (gauhar khan) और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान (hina khan) है। ये तीनों सीनियर्स घर में दो हफ्तों के लिए रहने वाले है। घर में रहते हुए ये तीनों मिलकर कंटेस्टेंट पर नजर रखेंगे। इतना ही नहीं, इस दौरान वह सभी कंटेस्टेंट को परेशान भी करेंगे। जिसकी शुरूआत पहले दिन से हो गई है। बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बेडरूम का मालिका बनाया हैं और गौहर खान को किचन की मालकीन हैं। इस तरह मॉल और स्पा की मालकीन हिना खान हैं और अब इन जगहों पर जाने के लिए कंटेस्टेंट इन तीनों सीनिर्स को बनाते नजर आ रहे है। जो काफी मजेदार है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14: घर में राधे मां ने सुनाई एक अनोखी कहानी, सभी कंटेस्टेंट ने जमकर बजाई तालियां