Bigg Boss 14: घर में राधे मां ने सुनाई एक अनोखी कहानी, सभी कंटेस्टेंट ने जमकर बजाई तालियां

66
radhe in bb

टीवी का सबसे कोट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 14 का आगाज हो गया है। 3 अक्टूबर को इस शो की शुरुआत हुई। जिसके बाद अब घर में सभी सेलिब्रिटी ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले ली है। बिग बॉस के घर में पहले ही दिन धमाल देखने को मिला। जहां एक तरफ जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच ड्यूटीज को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। तो घर के वातावरण को शांत करने के लिए राधे मां एंट्री ली। रविवार को राधे मां ने बिग बॉस 14 में धमाकेदार एंट्री की। लेकिन खास बात ये है कि राधे मां ने बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री नहीं ली है बल्कि वह तो गेस्ट के तौर पर घर में आई है।

घर में राधे मां की एंट्री
दरअसल बिग बॉस के घर में राधे मां का स्वागत सभी कंटेस्टेंट ने मिलकर किया। राधे मां के स्वागत के लिए सभी कंटेस्टेंट और तीनों सीनियर्स एक जगह मौजूद हो गए थे। जिसके बाद ही राधे मां ने घर में एंट्री ली। बिग बॉस के घर आते ही राधे मां ने सभी कंटेस्टेंट को अहंकार ना करने की बात समझाई। इसके साथ ही कहा कि मां को कभी दुख नहीं पहुंचाना चाहिए। राधे मां ने अपनी बात समझाने के लिए सभी कंटेस्टेंट को एक कहानी भी सुनाई। जिसमें खरगोश का परिश्रम समझाया। इस कहानी के जरिए राधे मां ने भगवान पर विश्वास बनाए रखने की बात कही।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14 से पहले शहनाज के KISS वाले Video ने मचाया धमाल, सिद्धार्थ ने दिया ऐसा रिएक्शन

राधे मां की खास कहानी
राधे मां ने अपनी कहानी में कहा, एक दिन एक खरगोश लोहार के पास गया। वहां पर खरगोश ने लोहार से खाने के लिए एक गाजर मांगी लेकिन लोहार ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। जिस वजह से वो निराश होकर वापस आ गया। खरगोश अगले दिन फिर लोहार के पास गया और गाजर मांगने लगा। लोहार ने खऱगोश पर फिर से ध्यान नहीं दिया। जिस वजह से खरगोश को दूसरे दिन भी खाली हाथ आना पड़ा। लेकिन, खरगोश ने हार नहीं मानी और वह अगले दिन फिर लोहार के पास गया और गाजर मांगने लगा। लोहार इस बार भड़क गया और गुस्से में आकर अपने हथौड़े से खरगोश के दांत तोड़ दिए। चोट खाने के बाद भी खरगोश निराश नहीं हुआ और अगले दिन फिर लोहार के पास गया। इस बार उसने गाजर की जगह गाजर के जूस की मांग की।

सिद्धार्थ को दिया कलावा
राधे मां ने कहा कि इस कहानी से हमें शिक्षा मिलती है कि भगवान की कृपा कभी भी बरस सकती है। अगर एक-दो बार भगवान के पास जाने से काम न हो या कोई कष्ट आए तो समझो कि वह हमारी परीक्षा ले रहे हैं लेकिन, उन पर भरोसा नहीं खोना चाहिए। इस कहानी को सुनने के बाद वहा मौजूद सभी कंटेस्टेंट तालियां बजाने लगी। वहीं, इस कहानी के बाद राधे मां ने सिद्धार्थ शुक्ला को खास आशीर्वाद दिया। इस दौरान राधे मां ने सिद्धार्थ शुक्ला को कलावा दिया और उसे अपनी जेब में रखने के लिए कहा। ताकि वह अपने गुस्से पर कंट्रोल रख सके और अपनी सेहत को सुधार सके।

घर में सीनियर्स का धमाल
बता दें कि बिग बॉस 14 को खास बनाने के लिए इस बार मेकर्स कई ट्विस्ट लेकर आए है। सीजन 14 में कंटेस्टेंट पर नजर रखने के लिए तीन सीनियर्स है। जो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान है। ये तीनों सीनियर्स घर में दो हफ्तों के लिए रहने वाले है। घर में रहते हुए ये तीनों मिलकर कंटेस्टेंट पर नजर रखेंगे। इतना ही नहीं, इस दौरान वह सभी कंटेस्टेंट को परेशान भी करेंगे। जिसकी शुरूआत पहले दिन से हो गई है। बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बेडरूम का मालिका बनाया है और गौहर खान को किचन की मालकीन बनी है। इस तरह मॉल और स्पा की मालकीन हिना खान है और अब इन जगहों पर जाने के लिए कंटेस्टेंट इन तीनों सीनियर्स को बनाते नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Bigg 14: राधे मां की इन हरकतों ने मचाया बवाल, छोटी स्कर्ट से लेकर शाही स्नान तक खड़े किए ये विवाद