BB14: एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा का पवित्रा पुनिया पर निशाना, ‘मेरी नकल कर रही हैं, अच्छा हुआ कि..’

35
paras chhabra

टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) आज कल सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे को मात देने के लिए लगातार अपने कदम बढ़ा रहे हैं। बिग बॉस के घर में इस वक्त जो सबसे मजबूत कंटेस्टेंट की लिस्ट में शुमार है, वह हैं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)। शो के पहले दिन से ही पवित्रा अपनी तरफ लोगों का ध्यान खींचने में सफल रही हैं। उनकी दमदार पर्सानिलिटी लोगों को पसंद भी आ रहा है। मालूम हो कि पवित्रा बिग बॉस में एक्स कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड थी। हालांकि, अब उनका ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में, पारस ने पवित्रा पर जमकर हमला बोला है जिसके बाद पवित्रा और पारस एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं।

यह भी पढ़े- फिल्में फ्लॉप हुई तो खुद को मोटा कर बैठे ये 5 सितारें, Photo देख उड़ जाएंगे आपके होश

पवित्रा पर बोला हमला
पारस छाबड़ा की बिग बॉस पर नजर है। ऐसे में उन्होंने पवित्रा पर हमला बोला है कि पवित्रा उनका नकल कर रही हैं। पारस ने ये आरोप अपने हालिया इंटरव्यू में दिया है। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 से जुड़ी कई बातें भी बताई। पारस ने पवित्रा पर हमला बोलते हुए कहा, उन्होंने घर में जाने से पहले बहुत सारी चीजें बोली हैं मेरे बारे में। वह उनकी गलतफहमी है। मैं एक बात कहना चाहूंगा कि अच्छा हुआ मैंने रिश्ता पवित्रा से खत्म कर दिया। पवित्रा बिग बॉस में मेरी नकल कर रही है। वहीं, निक्की तंबोली माहिरा शर्मा की नकल कर रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला पर दिया बयान
वहीं, पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा, बिग बॉस का सीजन 14 में सिद्धार्थ को देख ऐसा लगता है कि मानो बिग बॉस 13 देख रहा हूं। वैसे बता दें कि, ये सोचने वाले अकेले पारस ही नहीं बल्कि बिग बॉस के कई फैंस भी हैं। पारस सीजन 14 की कमियां बताते हुए कहते हैं, घर में कोई भी अपना पक्ष नहीं रख रहा है। सभी लोग गिव अप कर रहे हैं। कोई भी अपना पक्ष रखने के लिए फाइट नहीं कर रहा है। सभी लोग अपना असल चेहरा छुपा कर रखे हुए हैं।

निशांत को दी नसीहत
पारस ने अपने इंटरव्यू में न केवल सिद्धार्थ और पवित्रा पर कमेंट किया है बल्कि उन्होंने निशांत सिंह को भी नसीहत दे डाली है। पारस ने कहा कि अगर निशांत की अच्छी खासी बॉडी है तो वह उसका इस्तेमाल लड़कियों के साथ नजदीकियां बढ़ाने में करना चाहिए, लेकिन निशांत घर में अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। वहीं, पारस ने अभिनव और रुबीना की तारीफ करते हुए कहा है कि दोनों मस्त जोड़े हैं। अभिनव जहां जुनूनी हैं तो वहीं रुबीना बेहतर खिलाड़ी।

सीनियर्स की वजह से कठपुतली बने कंटेस्टेंट
पारस यहीं नहीं रुके। उन्होंने सीनियर्स पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला पर कहा है कि सीनियर्स के आने से कंटेस्टेंट कठपुतली बन गए हैं। वे अपना फैसला नहीं ले पा रहे हैं। जो सीनियर बोले वहीं कर रहे हैं। उनके साथ गेम खेलना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि ये होता है गेम। पारस की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अब माहिरा शर्मा को डेट कर रहे हैं और उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोल लिया। पारस अब माहिरा के साथ वीडियो एल्बम करते हैं।

यह भी पढ़े- इन 5 सितारों ने अपने ही फैंस के साथ की शादी, न देखी उम्र और न पहली बीवी