Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन Bigg Boss 14: अर्शी और अली गोनी ने घर में किया KISS,...

Bigg Boss 14: अर्शी और अली गोनी ने घर में किया KISS, देख जैस्मीन भसीन ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। शो में पिछले हफ्ते ही पुराने कंटेस्टेंट ने चैलेंजर्स बनकर एंट्री ली। जिसके बाद घर में रोज नया बवाल देखने को मिल रहा है। एक तरफ घर में कंटेस्टेंट के बीच खूब लड़ाई हो रही है। तो साथ घर में दो कंटेस्टेंट के बीच प्यार भी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में जैस्मीन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते है। फैंस को भी इनकी कैमिस्ट्री काफी पसंद आती है लेकिन अब गुरुवार को एपिसोड में ऐसा कुछ हुआ। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। इस एपिसोड में अली गोनी, अर्शी को Kiss करते है।

दरअसल गुरुवार के एपिसोड में किचन एरिया के पास अर्शी खान (Arshi Khan) पहले अली गोनी को किस (KISS) करती है और इसके बाद अली गोनी भी उन्हें किस (KISS) करते है। जिसे देख जैस्मीन काफी परेशान हो जाती है। हुआ यूं था कि अर्शी, अली (Aly Goni) के पास जाकर उन्हें गाल पर किस करती है। जिसके बाद पास खड़ी जैस्मीन (Jasmin bhasin) भी मुस्कुराती है और फिर वह अली से अर्शी को भी किस करने को कहती है। अली भी अर्शी को गाल पर किस करते हैं। जिसके बाद जैस्मीन और अली इस किस्से को रुबीना के आगे सुनाते है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14: रातों-रात घर से बेघर हुए ये दो कंटेस्टेंट, फाइनल में इनके बीच होगा कड़ा मुकाबला

जैस्मीन, रूबीना को अली और अर्शी के किसिंग सीन के बारे में बताती है। जिसके बाद अली कहते है, ‘मैं यहां फ्री हूं, जो चाहूं वो कर सकती हूं। लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करती।’ जिस पर अली जवाब देते हुए कहते है कि, ‘तुमने ही कहा कि था ये करने को।’ इसके बाद अली और जैस्मीन एक-दूसरे से गले मिलते है और फिर अली-जैस्मीन को छेड़ते भी है और पूछते हैं, ‘बेबी कैसा है।’

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14 ने बचाई रुबीना-अभिनव की शादी, इसी साल टूटने वाला था रिश्ता, Video

Most Popular