Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन से शादी करने के लिए तैयार हुए...

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन से शादी करने के लिए तैयार हुए अली गोनी, रखी बस ये शर्त

बिग बॉस 14 के घर में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। दोनों घर में अकसर एक साथ रहते है। जिस वजह से दोनों का लव एंगल भी निकाला जाता है। सलमान खान खुद अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ मस्ती करते नजर आ चुके है। दोनों की शादी की बातें भी घर में कई बार उठ चुकी है। खास बात ये है कि जैस्मिन भसीन हर बार ये बोल चुकी है कि वह अली से शादी करने के लिए तैयार है लेकिन अब अली गोनी भी जैस्मिन से शादी की बात करते नजर आए। जिसे सुन जैस्मिन काफी ज्यादा शर्मा गई। खास बात ये है कि इस दौरान अली जैस्मिन से शादी करने की शर्त भी बता देते है।

दरअसल सोमवार को आए एपिसोड में जैस्मिन भसीन और अली गोनी शादी की बात करते है। इस दौरान अली पहली बार शादी पर अपनी राय रखते है। वह जैस्मिन से कहते है कि वो किसी और जानें पहचानें इससे अच्छा है कि वो जैस्मिन से ही शादी कर ले। अली की ये बात सुनकर जैस्मिन खुश हो जाती है और शर्माने लगती है। अली कहते है कि, ‘अब मैं बाहर जाऊंगा, लड़की ढूढूंगा गर्लफ्रेंड बनाऊंगा या पहले उसके साथ वक्त बिताऊंगा फिर पता चले वो अच्छी नहीं निकली…फिर इतना टाइम देने के बाद मेरा मन नहीं लगा… तो उसका और मेरा हम दोनों का टाइम बर्बाद होगा। तो मैं सोचता हूं तेरे से अपनी सेटिंग ठीक है इससे अच्छा है कि मैं तुझे अच्छे से जानता हूं मुझे तेरे साथ ही सेटल हो जाना चाहिए।’

इसके आगे अली कहते है कि, ‘तू मेरे बारे में सब जानती है और तेरे और मेरे बीच में भी सब कुछ ठीक है। इसलिए गर्लफ्रेंड बनाने से अच्छा है मैं अपनी बेस्टफ्रेंड से शादी कर लूं।’ अली की ये बात सुनकर जैस्मिन काफी ज्यादा खुश होती है और पूछती है कि क्या वो उससे प्यार करता है? इस पर अली कहते है कि हां वो प्यार तो करता है। हालांकि, इन दोनों की ये बात राखी भी सुन रही होती है। राखी अली की बात पर कहती है कि अगर जैस्मिन के परिवार वाले इस शादी के लिए नहीं माने तो क्या करेंगे? इस पर अली कहते है कि, ‘अगर इससे परिवार ने मुझसे शादी के लिए मना कर दिया तो मैं जैस्मिन से बात करना बंद कर दूंगा। लेकिन मैं उसके परिवार के खिलाफ नहीं जाऊंगा, और किसी से और शादी कर लूंगा ताकी जैस्मिन मुझसे नफरत करने लगे’।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14 में इस विवादित बीजेपी नेता ने ली एंट्री, शो में मचाएंगी धमाल

Most Popular