Bigg Boss 13: शो में फूट-फूट कर रोए सिद्धार्थ शुक्ला, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

0
430
sidharth
Loading...

बिग बॉस के सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक है। फैन्स के बीच सिद्धार्थ का क्रेज है। तो वही दूसरी तरफ घर में भी सिद्धार्थ का लगभग सभी से 36 का आंकड़ा रहा है लेकिन फिर भी फैन्स के हमेशा ही सिद्धार्थ का सपोर्ट किया है। इसी कड़ी में एक बार फिर सोशल मीडिया पर यूजर्स सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरे है। जिस वजह से अब सोशल मीडिया पर #StayStrongSidharth ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की वो तस्वीरे। जिसमें सिद्धार्थ रोते हुए नजर आ रहे है। शो में पहली बार सिद्धार्थ को रोता देख हर कोई हैरान है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सभी यूजर्स सिद्धार्थ का सपोर्ट कर रहा है। लेकिन शो में सिद्धार्थ शुक्ला रो क्यों रहे है आइए आपको बताते है।

दरअसल बिग बॉस की तरफ से 5 दिसंबर यानी की गुरुवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो आया था। जिसमें सिद्धार्थ और आसिम की जमकर बहस होती है। ये बहस एक टास्क के दौरान होती है। लेकिन अब इसी बीच कुछ तस्वीरे भी वारयल हुई है। जिसमें सिद्धार्थ रो रहे है। तो वही सिद्धार्थ के साथ पारस खड़े है। और उन्हें शांत करवा रहे है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों बीमार है। उन्हें टायफाइड हुआ है लेकिन फिर भी वह अपने टास्क में 100 फीसदी देने की कोशिश करते है। यहां तक की वह दर्शकों को भी यह महसूस नहीं होने देते। कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब है। इस बीमारी में भी वह गुरुवार के एपिसोड में हर टास्क करते हुए नजर आएंगे। यहां तक की टास्क करते हुए सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई भी हो जाएगी।

बता दें कि बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला को पावर दी थी। वह घर के सदस्यों को नॉमिनेट करे। इस दौरान सिद्धार्थ ने घर के पांस सदस्यों को सीधा नॉमिनेट किया था। जिसमें आसिम, हिमांशी, शेफाली जरीवाला, रश्मि और पारस हैं। इस टास्क के बाद आधा घर सिद्धार्थ के फैसले के खिलाफ नजर आया। लेकिन अब देखना तो ये होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss13: सिद्धार्थ और शहनाज में हुई नोक-झोक, देर रात सिद्धार्थ को ऐसे मनाती दिखी शहनाज

Loading...

अपनी राय दें