Bigg Boss 13: बाथरूम में एक साथ घुसे सिद्धार्थ-शेफाली, शहनाज ने बाहर से मचाया हंगामा, देखें Video

412
zari

बिग बॉस 13 में इन दिनों कई धमाल देखने को मिल रहे है। एक तरफ जहां घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती सब पसंद कर रहे है। दोनों जब भी मस्ती करते थे तो घर में दोनों की मस्ती को सब एन्जॉय करते थे। इसी तरह दोनों की इस दोस्ती को घर के बाहर भी खूब पसंद किया जा रहा था। दोनों के फैन्स सिद्धार्थ और शहनाज को साथ देखना चाहते थे। इसी वजह से सोशल मीडिया दोनों को सिडनाज नाम भी दिया था और अब दोनों की ये दोस्ती एक कदम आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है। शहनाज गिल ‘वीकेंड का वार’ के बाद घर में सबके सामने सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार कर रही है। शहनाज ने सिद्धार्थ को ‘आई लव यू’ कहा है। जिसके बाद अब घर में सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला मिलकर शहनाज को छेड़ते हुए नजर आए।

दरअसल अपकमिंग शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में शहनाज, सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला (shefali jariwala) के बीच बातचीत हो रही है। शहनाज शेफाली जरीवाला से कहती है कि एक बात बताऊ… मुझे सच में सिद्धार्थ से प्यार हो गया। इस बात से शेफाली कहती है कि मुझे भी ऐसा ही लगता है। जिस पर शहनाज कहती है क्या ये (सिद्धार्थ) भी करता है पूछ इससे। शेफाली ये बात सिद्धार्थ से ये बात पूछने के लिए मना कर देती है और कहती है कि मुझे तुम दोनों के बीच में नही पड़ना। शेफाली की ये बात सुनकर शहनाज कहती है कि क्यों तू तो सिद्धार्थ से प्यार नही करती। जिसके बाद सिद्धार्थ और शेफाली दोनों कहती है कि हमारा तो काफी पुराना चल रहा है। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज के सामने शेफाली से कहते है कि हम सामने-सामने मिलेंगे। रात को 3-4 बजे बाथरूम के बाहर नहीं मिलेंगे।

इसके बाद शहनाज को छेड़ने के लिए सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला बाथरूम में एक साथ चले जाते है। ये चीज देखकर शहनाज बाहर से ही दरवाजा बजाती हुई नजर आती है और फिर कहती है कि मुझें पता है तुमने अंदर किस की है। हालाकि बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में हर कोई शहनाज और सिद्धार्थ की ही बात कर रहा है क्योंकि शहनाज सिद्धार्थ को लिए काफी ज्यादा पजेसिव हो गई है। जो आगे गेम में क्या चेंज लाता है ये देखना ज्यादा दिलचस्प होगा। ये भी पढ़ें:-Bigg Boss: लंबे ड्रामे के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को कहा ‘I Love you’, फिर दी ये चेतावनी