Categories
मनोरंजन

Bigg Boss 13: एक-दूसरे पर चिल्लाते नजर आए सलमान और कंगना, जानें क्या है वजह

बिग बॉस 13 (Bigg boss) के वीकेंड का वार में सलमान खान हर बार कुछ-न-कुछ धमाल देखने को मिलता है। जहां एक तरफ सलमान खान (salman khan) हर बार कंटेस्टेंट को फटकार लगाते है। तो वही दूसरी तरफ सलमान खान बिग बॉस के सेट पर कुछ बॉलीवुड सितारों के साथ मस्ती भी करते है। बिग बॉस में हर हफ्तें बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते है। जैसे शनिवार के एपिसोड में अजय देवगन (ajay devgan) और काजोल (kajol) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ (taanaji the unsung warrior) के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान सलमान ने अजय देवगन और काजोल के साथ काफी मस्ती की। इसी तरह रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) आने वाली है। लेकिन बिग बॉस में कंगना और सलमान मस्ती के बजाय एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए नजर आए।

दरअसल बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो के मुताबिक, कंगना रनौत बिग बॉस में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ (panga) के प्रमोशन के लिए आई है। इस दौरान कंगना और सलमान खान एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते है। इस मौके पर कंगना सलमान खान से कहती है कि आज हम उसी तरह से बात करेंगे जिस तरह घरवालें बात करते है। और खूब मजे लेते है। कंगना की ये बात सुनने के बाद सलमान खान अपनी फिल्म के डायलॉग गुस्से में कहते है। इसके बाद सलमान खान की तरह कंगना भी काफी गुस्से में फिल्म के डायलॉग बोलत है। जिसके बाद दोनों हंसने लगते है। सलमान खान और कंगना रनौत का ये मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया कर रहे है। जिस वजह से ये वीडियो काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि फिल्म पंगा में कंगना रनौत एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आने वाली है। जिसके लिए कंगना के कबड्डी की काफी ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी। कंगना रनौत की इस फिल्म का ट्रैलर रिलीज हो चुकी है। जिसमें देखने को मिला कि कंगना इस फिल्म में एक साधारण मीडिल क्लास फैमिली की होती है जो अपनी फैमिली लाइफ में खुश है। ये भी पढ़ें:-रेलवे स्टेशन में टिकट बेचते नजर आई एक्ट्रेस कंगना रनौत, जानें क्या वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *