Bigg Boss 13: फिनाले से चंद घंटे पहले माहिरा शर्मा का बड़ा बयान, सिद्धार्थ के लिए कही ये बात

0
257
mahira

बिग बॉस 13 में चंद घंटे बाद शो का ग्रैड फिनाले होने वाला है। जिमसें हम सबको चार महीने तक चले इस पॉपुलर शो का विनर मिल जाएगा। बिग बॉस के फिनाले से महज दो दिन पहले माहिरा शर्मा घर से बाहर हुई थी। इस दौरान माहिरा शर्मा काफी इमोशनल दिखी। माहिरा के एविक्शन की खबर सुनकर सबसे ज्यादा पारस छाबड़ा इमोशनल नजर आए। जिस वजह से वह काफी समय तक माहिरा को पकड़ कर रखे रहे। हालांकि घर से बाहर जाते हुए माहिरा शर्मा ने ये भी कहा था कि उनका सपना टूट गया। जो टॉप 4 में आने का था। लेकिन घर से बाहर आने के बाद अब माहिरा शर्मा भी बिग बॉस हाउस की पोल खोलती हुई नजर आए है। बिग बॉस से बेघर होने के दो दिन बाद अब माहिरा शर्मा ने कई ट्वीट किए है। जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के बारे में कई बातें लिखी है।

माहिरा शर्मा ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट किए। जिसमें माहिरा ने लिखा, ‘बिग बॉस के घरमें मेरा सफरा काफी मजेदार रहा। यहां पर में 135 दिन तक रही हूं और आपकी क्षमताओं क परीक्षा खुली। बिग बॉस में रहने के बाद अब मैं एकदम अलग इंसान हूं।’ अपने अगले ट्वीट में माहिरा ने लिखा, ‘मेरा यह सफर आप लोगों के बिना सफर नहीं हो पाता है। मैं अपने सफर के लिए सभी प्रंशसकों को क्रेडिट देती हूं। मेरी तरफ से आप सभी को बहुत प्यार।’ वही अपने तीसरे ट्वीट में माहिरा ने पारस के लिए लिखा, ‘शुक्रिया पारस बिग बॉस में मेरे सफर में हमेशा मेरा साथ देने के लिए। बिग बॉस के घर में हम दोनों ने एक साथ हर परिस्थिति का सामना किया है और वहां पर तू ही मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ था। मैं हमेशा तेरी दोस्त बनकर रहूंगी।’

अपने ट्वीट में माहिरा ने सिद्धार्थ का भी जिक्र किया चौथे ट्वीट माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किया। माहिरा ने लिखा, ‘शो पर ऐसी कई चीजें हुई जो चौंकाने वाली हुईं, यहां पर चौंकाने वाले लोग बने, कभी ना सोची गईं यादें बनाई और अच्छे दोस्त बनाए। शुक्रिया सिद्धार्थ शुक्ला मेरे इस सफर में हमसफर बनने के लिए।’ बता दें कि बिग बॉस के घर से माहिरा शर्मा 13 फरवरी को मिड वीक एविक्शन में बेघर हुई थी। इस दौरान माहिरा को घर से बाहर से ले जाने के लिए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आए थे। हालांकि अब फिनाले में माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा के धमाकेदार डांस करती नजर आएगी। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here