Categories
मनोरंजन

Bigg Boss 13: आसिम की वजह से हिमांशी के मंगेतर ने किया ब्रेकअप, अब सलमान ने किया खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते घर मे फैमिली वीक हुआ। लेकिन इस बीच भी घर में जमकर ड्रामा देखने को मिला। जिस वजह से वीकेंड का वार (weekend ka vaar) में पहले सलमान खान (salman khan) मधुरिमा (madhurima tuli) और विशाल (vishal aditya singh) को फटकार लगाते है। तो वही बाद में सलमान खान पारस छाबड़ा (paras chabra) को भी जमकर सुनाते है। इतना ही नहीं, सलमान खान आसिम रियाज से भी हिमांशी खुराना (himanshi khurana) के रिलेशनशिप पर बात करते है। इस दौरान सलमान खान साफ कहते है कि तुम्हारे वजह से हिमांशी का 10 साल पुराना रिलेशनशिप खत्म हो गया है। जिसके चलते सलमान खान ने आसिम रियाज को भी फटकार लगाई।

सलमान खान ने आसिम से कहा कि उनके मंगेतर ने आसिम (asim riaz) की वजह से हिमांशी से सगाई तोड़ दी है। मैंने तुम्हे पहले ही कहा था कि तुम अपनी फींलिंग हिमांशी के साथ शेयर मत करों। और तुम्हारी इसी फीलिंग की वजह से हिमांशी के मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया। इसलिए अब हिमांशी को खुश रखने की जिम्मेदारी तुम्हारी है। तुम हमेशा हिमांशी को खुश रखोगे। हालांकि सलमान खान ने जब ये खुलासा घर में सबके सामने किया। तो हर कोई हैरान रह गया। जिस वजह से ही सलमान खान ने आसिम को हिमांशी का ध्यान रखने के लिए कहा था। हालांकि सलमान खान के इस खुलासे पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आसिम रियाज ने साफ-साफ बोला है कि वह हिमांशी खुराना से सच्चा प्यार करता है और अपनी आखिरी सांस तक करता रहेगा। अब हम हिमांशी खुराना को बिग बॉस के घर में वापस देखना चाहते हैं।’ बता दें कि शनिवार के एपिसोड में हिमांशी खुराना की एंट्री की बात भी सामने आ रही थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। घर में विंधु धारा सिंह, करण सिहं ग्रोवर और गौतम गुलाटी ने एंट्री ली थी। ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 13: सारा-कार्तिक ने ली घर में एंट्री, कंटेस्टेंट के सामने एक्टर ने मारे खुद को थप्पड़, जानें वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *