शहनाज गिल के पिता पर लगा गंभीर आरोप, बंदूक की नोक पर किया 40 साल की महिला का रेप

0
146
shehnaz gill father rape case

नई दिल्लीः पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस-सिंगर और ‘बिग बॉस 13’ की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर दुखों का पहाड़ टूटा है. जी हां, खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताने वाली शहनाज के पिता पर 40 साल की महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. महिला ने दावा किया है कि, शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख (santosh singh sukh) ने उनके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि, संतोख ने बंदूक की नोक पर एक कार के अंदर के अंदर उनका उत्पीड़न किया. मामला 19 मई को अमृतसर जिले के ब्यास के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था.

प्रेमी से मिलाने के बहाने दुष्कर्म
पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि, वह 14 मई को अपने किसी दोस्त के साथ शहनाज के घर गई थी. यहीं पर महिला का ब्वॉयफ्रेंड रहता है. shehnaz gill fatherजब महिला ने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने की बात कही तो सुख ने प्रेमी से मिलाने के बहाने महिला को कार में बैठा लिया. इसके बाद महिला को अपने साथ सुनसान जगह पर लेकर गए और वहां बंदूक की नोक पर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही महिला को धमकी भी दी.

घटना के बाद से आरोपी फरार
मामले की जांच कर रहे अधिकारी हरप्रीत कौर का कहना है कि, घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. वहीं पीड़िता ने धमकी के कारण पुलिस को इस बारे में जल्दी नहीं बताया. पर जब महिला के दोस्तों ने उससे शिकायत करने की बात कही तब पीड़ित महिला ने पुलिस स्टेशन में आकर अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया.

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती थीं ये एक्ट्रेस, प्रेग्नेंसी में ही कर दिया था दुष्कर्म सीन